scriptचीन में सिलसिलेवार दो धमाके में एक की मौत, कई लोग घायल | One killed, several injured in China's serial blasts | Patrika News

चीन में सिलसिलेवार दो धमाके में एक की मौत, कई लोग घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2019 10:25:13 am

Submitted by:

Mohit Saxena

इस दौरान कई जगहों पर विस्फोटक भी मिले, इन्हें नष्ट कर दिया गया

china

चीन में सिलसिलेवार दो धमाके में एक की मौत, कई लोग घायल

बीजिंग। चीन में साल की शुरूआत में सबसे बड़ा आतंकी हमला सामने आया है। शुक्रवार की रात को एक शॉपिंग मॉल में जोरदार धमाका हुआ। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई। इस दौरान कई जगहों पर विस्फोटक भी मिले। इन सभी को नष्ट कर दिया गया है। घटनास्थल से मिली रिपोर्ट में दावा किया गया कि एक व्यक्ति ने ऊंची इमारत से विस्फोटक फेंका था, तो शॉपिंग कॉप्लेक्स के बाहर गिरा। इस दौरान कई लोग घायल भी हो गए। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह आतंकी घटना हो सकती है, हालांकि विस्‍फोटक को नष्‍ट कर दिया गया है।
पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी

इस घटना के बाद होंगकी स्ट्रीट पर वांडा शॉपिंग प्लाजा के आसपास के क्षेत्र में पुलिस ने लोगों को चेतावनी दी है। पुलिस ने लोगों से भीड़भाड़ वाली जगहों पर न जाने की अपील की है। यह विस्फोट चांगचुन में वांडा प्लाजा अपार्टमेंट बिल्डिंग की 30 वीं मंजिल पर दोपहर 2:20 बजे हुआ। शहर के अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा कि घटना की जांच की जा रही है। पहला धमाका एक बेसमेंट कार पार्क में हुआ था, जबकि दूसरा एक शॉपिंग सेंटर की 30 वीं मंजिल पर ऊंची बिल्डिंग में हुआ था। चांगचुन पूर्वोत्तर चीन के जिलिन प्रांत की राजधानी है।
Read the Latest World News on Read the Latest World N Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो