MQM नेता अल्ताफ हुसैन का दावा, कराची के संसाधानों को हड़पना चाहती है पाक सेना और ISI

Highlights

  • अल्ताफ हुसैन (Altaf Hussian) का कहना है कि चीन के साथ पाकिस्तान सेना और आईएसआई (ISI) मिली हुई है।
  • इस साजिश को नाकाम करने के लिए लोगों को आगे आने का आह्वान किया।

By: Mohit Saxena

Updated: 02 Aug 2020, 12:40 PM IST

कराची। मुताहिदा कौमी मूवमेंट (MQM) के नेता अल्ताफ हुसैन (Altaf Hussian) का दावा है कि चीन की मदद से पाक की सेना और पाक जासूसी एजेंसी (ISI) कराची को संघीय क्षेत्र घोषित करने की योजना बना रही है। इस तरह से यहां के संसाधानों को हड़पने की तैयार हो रही है।

हुसैन का कहना है कि चीन के साथ पाकिस्तान सेना और आईएसआई मिली हुई है। उसने कराची को एक संघीय क्षेत्र घोषित करने के लिए अपने नापाक डिजाइन को पूरा किया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने घोषणा की कि उन्होंने कराची में बारिश के बाद सफाई में अधिकारियों की सहायता करने के लिए सेना से कहा है।

हुसैन ने कहा, "शहर को साफ करने के काम की आड़ में, नापाक डिजाइन के अनुसार, कराची को सेना को सौंपा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीटीआई सरकार के संघीय मंत्री कराची को इस्लामाबाद के नियंत्रण में लेने के लिए सेना के "नापाक" डिजाइन के पक्ष में खुले बयान दे रहे हैं।

MQM नेता ने कहा, "कराची को अधिक स्वायत्तता, अधिकार और शक्ति देने के बजाय, इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार संघीय नियंत्रण में लेने की कोशिश कर रही है, यह बहुत ही निंदनीय है।" अल्ताफ हुसैन ने सेना और पाकिस्तान सरकार की इस साजिश को नाकाम करने के लिए लोगों को आगे आने का आह्वान किया।

Show More
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned