scriptPAK के मंत्री की धमकी, कहा- कश्मीर मामले में भारत और उसका साथ देने वालों पर करेंगे मिसाइल हमला | PAK Minister Ali Amin said- we will missile attack on India and those who support it on Kashmir Issue | Patrika News

PAK के मंत्री की धमकी, कहा- कश्मीर मामले में भारत और उसका साथ देने वालों पर करेंगे मिसाइल हमला

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 10:59:46 pm

Submitted by:

Anil Kumar

अली अमीन गांदापुर कश्मीर और गिलगिट-बाल्टिस्तान के लिए गठन किए गए एक मंत्रालय के प्रभारी हैं
अमीन ने कहा कि कश्मीर मामले में भारत का साथ देने वालों पर भी दाग देंगे मिसाइल

amin.jpeg

लाहौर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से बौखलाए पाकिस्तान की ओर से हर दिन कुछ न कुछ बयान आते रहते हैं। अब इसी कड़ी में पाकिस्तान में कश्मीर मामलों के मंत्री अली अमीन का बेतुका बयान सामने आया है।

अमीन ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा कि भारत को मिसाइल हमलों की धमकी दी। सोमवार को अमीन ने लाहौर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यदि भारत कश्मीर मामले पर कदम पीछे नहीं खीचता है तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे.. एक मिसाइल भारत की ओर जरूर जाएगी।

ब्रिटिश सांसद ने सरकार से की कश्मीर विवाद पर मध्यस्थता की मांग, बोले- यह हमारा दायित्व है

इतना ही नहीं अमीन ने तो बेवकूफी की सारी मर्यादाएं पार करते हुए यहां तक कह दिया कि इस मामले में जो भी भारत का साथ देगा उसपर भी दूसरी मिसाइल दाग दी जाएगी।

इन सबके बीच अमीन ने इस बात को स्वीकार किया कि कश्मीर मामले पर पाकिस्तान को किसी भी देश का समर्थन नहीं मिल रहा है। यदि ऐसा ही रहा तो यह चुप्पी सभी के लिए खतरनाक साबित हो सकती है।

बता दें कि इमरान सरकार ने कश्मीर और गिलगिट-बाल्टिस्तान के लिए अलग से एक मंत्रालय का गठन किया है और इसके प्रभारी के तौर पर अली अमीन गांदापुर को नियुक्त किया है।

भारत का साथ देने वालों पर भी दाग देंगे मिसाइल

अली अमीन गांदापुर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि भारत-पाकिस्तान के बीच इस तरह से ही तनाव बरकार रहा तो इसके परिणाम दूसरे देशों को भी भुगतना पड़ सकता है।

उन्होंने कहा कि भले ही पाकिस्तान को दुनिया का साथ नहीं मिल रहा है, लेकिन जो भी देश भारत का समर्थन कर रहा है वे सावधान रहें। अन्यथा उन्हें भी गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है। यदि एक मिसाइल भारत पर दागेंगे तो दूसरा उस देश पर भी जो भारत का समर्थन देगा।

अमरीकी मीडिया का दावा, कश्मीर विवाद पर मध्यस्थता की बात ट्रंप की सबसे बड़ी कूटनीतिक भूल

बता दें कि एक पत्रकार ने अमीन से पूछा कोई भी मुस्लिम देश पाकिस्तान का साथ क्यों नहीं दो रहा है? इस पर अमीन ने कहा जो भी मुस्लिम देश पाकिस्तान के बजाए भारत का साथ देता है तो उसपर भी हम मिसाइल दागने से पीछे नहीं हटेंगे।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो