scriptपाक पीएम इमरान खान का आदेश, विदेश कार्यालय वुहान में फंसे छात्रों की मदद करे | Pak PM Imran Khan ordered Foreign Office to help students in Wuhan | Patrika News

पाक पीएम इमरान खान का आदेश, विदेश कार्यालय वुहान में फंसे छात्रों की मदद करे

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 03:03:49 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

खान ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि उन्होंने विदेश कार्यालय और प्रवासी मंत्रालय को निर्देश दिए हैं

imran khan

इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने विदेश कार्यालय को निर्देश दिया है कि वह कोरोनावायरस का केंद्र बन चुके चीन के वुहान प्रांत में फंसे सभी पाकिस्तानी छात्रों की हर संभव मदद करें। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खान ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि उन्होंने विदेश कार्यालय और प्रवासी मंत्रालय को निर्देश दिए हैं कि वह चीन के वुहान प्रांत में फंसे सभी पाकिस्तानी छात्रों की हर संभव मदद करे।
उन्होंने आगे कहा कि हमारे मुश्किल वक्त के दौरान चीन हमेशा हमारे साथ खड़ा रहा है। अब हम भी ऐसे समय में चीन को हर प्रकार से नैतिक समर्थन दे रहे हैं। स्वास्थ्य पर प्रधानमंत्री के विशेष सहायक (एसएपीएम) जफर मिर्जा के अनुसार उन्होंने एसएपीएम पर प्रवासी पाकिस्तानी और मानव संसाधन सैयद जुल्फिकार अली बुखारी के साथ, फंसे हुए छात्रों से वीडियो लिंक के माध्यम से बात की। उन्होंने कहा कि हालांकि, ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ छात्र पीड़ित हैं,लेकिन कई छात्र ऐसे भी हैं जो खुश हैं और वापस नहीं आना चाहते।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो