script

Independence डे पर पाक PM शरीफ ने मोदी को दी शुभकामनाएं

Published: Aug 15, 2015 01:46:00 pm

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत को भेजी शुभकामनाएं

pm modi and nawaz sharif meet

pm modi and nawaz sharif meet

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत को शुभकामनाएं भेजी हैं। पीएम मोदी को भेजे गए संदेश में शरीफ ने भारत की आजादी की बधाई दी है। पाक पीएम की ओर से भेजा गया ये संदेश पाक उच्चायुक्त की ओर से आया है।

साथ ही संदेश में पाकिस्तान की ओर से कहा गया है कि, भारत को आज के दिन की बहुत-बहुत बधाई और भारत की सरकार को भी शुभकामनाएं। आज का दिन भारत के लिए बहुत बड़ा है। इसके अलावा पाक पीएम ने भारत के साथ रिश्ते मजबूत करने की बात भी कही है। शरीफ का संदेश का हवाला देते हुए पाक उच्चायुक्त ने ट्वीट किया कि, हम पाकिस्तान में सभी द्विपक्षीय मुद्दों का ईमानदारी से समाधान करना चाहते हैं।

वहीं पाकिस्तान के राष्ट्रपति मामून हुसैन ने कहा कि, इलाके में शांति और समृद्धि बनाए रखने के लिए पाकिस्तान देशों के बीच दोस्ताना संबंधों को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि, हमारा मानना है कि भारत-पाकिस्तान के बीच सहकारी संबंधों से दोनों देशों के लोगों को फायदा पहुंचेगा। भारत ने शनिवार को अपना 69वां इंडिपेंडेंस डे मनाया है, जबकि पाकिस्तान ने अपना आजादी दिवस 14 अगस्त को मनाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो