script

इमरान ने भारत में लॉकडाउन का उड़ाया मजाक, कहा- इस पर मोदी को माफी मांगनी पड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 01, 2020 08:31:02 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

इमरान ने कहा देश में लॉकडाउन सफल नहीं हो सकता।
पाक पीएम ने अपने सदाबाहर दोस्त चीन की तारीफ की।

imran khan
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एकबार फिर देशव्यापी लॉकडाउन से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह सफल नहीं हो पाएगा। उन्होंने इस दौरान भारत में लॉकडाउन का मजाक उड़ाया। पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए इमरान ने कहा कि वे अपने फैसले के लिए जनता से माफी मांग रहे हैं। इमरान ने यह बात सोमवार देश के नाम अपने संबोधन में कही।
अमरीका ने ईरान पर लगाया प्रतिबंध, कहा-परमाणु हथियार रखने की अनुमति नहीं मिलेगी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इमरान ने कहा कि अगर हम देश के लोगों को खाना उपलब्ध नहीं करा सकते, तो यह लॉकडाउन सफल नहीं हो सकता। भारत को देखिए जहां लॉकडाउन लगाने के लिए पीएम को माफी मांगनी पड़ी है।’ उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपने संबोधन में कहा था कि लॉकडाउन से लोगों को परेशानी हुई है। इसके लिए वह माफी मांगते हैं। हालांकि, पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाना ही एकमात्र रास्ता था।
उधर, इमरान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम राहत कोष की घोषणा की और देशवासियों से दान की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से लड़ाई में पाकिस्तान की दो ही मजबूती है- फेथ और यूथ (विश्वास और युवा)।
इमरान ने कहा कि हर देश अपनी क्षमता के अनुसार कोरोना वायरस से लड़ रहा है। अपने खास दोस्त चीन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई में जो देश सबसे अधिक सफल रहा है वह है चीन। इमरान ने कहा कि कोरोना के केंद्र वुहान में चीन ने संक्रमण को रोक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो