scriptखालिस्तानी आतंकी चावला ने बाजवा से मिलाया हाथ तो पाकिस्तान बोला- ये मेहमाननवाजी है | Pakistan army clarification on Qamar Javed Bajwa-Khalistani Gopal Chawla meeting | Patrika News

खालिस्तानी आतंकी चावला ने बाजवा से मिलाया हाथ तो पाकिस्तान बोला- ये मेहमाननवाजी है

Published: Nov 28, 2018 08:25:56 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

खालिस्तानी आतंकी का पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ हाथ मिलाताते हुए तस्वीरें भारतीय मीडिया की सुर्खियों में हैं।

khalistani gopal chawla

खालिस्तानी आतंकी ने बाजवा से मिलाया हाथ तो पाक बोला- ये मेहमाननवाजी

नई दिल्ली। करतारपुर साहिब कॉरिडोर की नींव रखने के दौरान खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला की मौजूदगी को लेकर अब पाकिस्तान ने सफाई दी है। भारतीय मीडिया में चावला का पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ हाथ मिलाता फोटो दिखाए जाने पर आपत्ति जताई है। वहां के सेना प्रवक्ता ने इसे मेहमानवाजी करार दिया है।

करतारपुर में इमरान ने किया कश्‍मीर का जिक्र, भारत का जवाब- अपनी जिम्मेदारी निभाए पाकिस्तान

पाकिस्तान ने आतंकी को बनाया मेहमान

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भारतीय मीडिया में चल रही तस्वीरों के ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत में खास तौर पर एक तस्वीर दिखाई जा रही है, जिसमें चावला सीओएएस की बैठक में दिख रहे हैं। सेना प्रमुख ने पहचान से हटकर आयोजन में आए सभी मेहमानों से मुलाकात की। शांति की कोशिश को दुष्प्रचार का हिस्सा नहीं बनाना चाहिए।

khalistani gopal chawla

बाजवा के साथ खड़ा था खालिस्तानी आतंकी चावला

बता दें कि बुधवार को करतारपुर कॉरिडोर की नींव रखने के कार्यक्रम में भारत की ओर से दो नेता शामिल हुए। इसी कार्यक्रम में खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला को भी पाकिस्तान सरकार की ओर आमंत्रित किया गया था। चावला पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ हाथ मिलाता देखा गया है। पाकिस्तानी चैनल पर समारोह के प्रसारण में आतंकी सरगना हाफिज सईद का सहयोगी माना जाने चावला काफी देर तक बाजवा के साथ खड़ा था। खबरों के मुताबिक चावला पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई और 26/11 हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के साथ मिलकर पंजाब में आतंक फैलाने की साजिश रच रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो