scriptपाकिस्‍तान सरकार के दावों की पोल खोल रहे नागरिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं एयर स्ट्राइक की खबरें | Pakistan Army denied but civilians confirmed Indian air strike | Patrika News

पाकिस्‍तान सरकार के दावों की पोल खोल रहे नागरिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं एयर स्ट्राइक की खबरें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2019 03:55:31 pm

भारतीय सेना के हमले के बाद पाकिस्तान में खौफ का माहौलहमले के बाद पाकिस्‍तान में मचा हड़कंप पाकिस्तान में इस मामले पर आपात बैठकों का दौर जारीसरकार ने किया खारिज लेकिन आम लोगों ने शेयर की तस्वीरें

air strike

पाकिस्‍तान सरकार के दावों की पोल खोल रहे नागरिक, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं एयर स्ट्राइक की खबरें

लाहौर।भारतीय सेना के हमले के बाद पाकिस्तान में चारों तरफ इसी की चर्चा है। इस हमले के बाद पाकिस्‍तान में हड़कंप मचा हुआ है। जहां पाकिस्‍तानी सेना इस हमले के बाद जहां सवालों के घेरे में है, वहीं पाकिस्तान में इस मामले पर आपात बैठकों का दौर जारी है।आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना के मिराज-2000 विमानों ने मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर और खैबर पख्तूनख्वाह प्रांत के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर जोरदार हमला किया।

दावों की पोल खोल रहे नागरिक

पाकिस्तान सरकार ने जहां भारत के इन दावों को नकारा है, वहीं पाकिस्तान के आम लोग भारत के इन दावों की पुष्टि कर रहे हैं। पाकिस्‍तान इस हमले को मानने के लिए तैयार नहीं है। पाकिस्‍तान अब भी इस बात का दावा कर रहा है कि भारतीय विमानों ने उसके हवाई क्षेत्र में घुसपैठ की असफल कोशिश की। लेकिन उसके इस दावे की पोल उसके अपने नागरिकों ने खोल दी है। बालाकोट के निवासियों का कहना है कि तीन बजे बहुत जोर से आवाज आई और फिर धमाकों की आवाज सुनाई दी थी। उधर पाकिस्‍तान सेना के प्रवक्‍ता मेजर जनरल आसिफ ने भारत पर सीमा पार कर यथास्थिति उल्लंघन का आरोप लगाया।

वायरल हुईं एयर स्ट्राइक की खबरें

पाकिस्‍तान में इस एयर स्ट्राइक की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐबटाबाद के कई ट्वीटर यूजर्स ने सुबह-सुबह लड़ाकू विमान उड़ने की सूचना दी है। बता दें कि पाकिस्‍तानी सेना के प्रवक्‍ता ने भारतीय विमानों के एलओसी के नजदीक उड़ने के सूचना दी है जबकि पाक की सोशल मीडिया में भारतीय विमानों के एलओसी से करीब 40 किमी अंदर तक आने की खबरें छाई हुई है। कई लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक की खबरें शेयर की हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो