बालाकोट एयर स्ट्राइक को लेकर बड़ा खुलासा, सामने आया पाकिस्तानी सेना के अधिकारी का वीडियो

Siddharth Priyadarshi

Publish: Mar, 13 2019 02:48:34 PM (IST)

एशिया

गिलगित। एयर स्ट्राइक को लेकर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है। पाकिस्तान सेना के एक अधिकारी ने पहली बार स्वीकार किया है कि बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद 200 से अधिक आतंकवादियों की मौत हुई थी।आतंकवादियों को मुजाहिद की संज्ञा देते हुए पाक सेना के अधिकारी ने आतंकियों के परिवारों के प्रति सहानुभूति जाहिर की। एक ताजे खुलासे में यह बात सामने आई है कि पाकिस्तान, भारत की एयर स्ट्राइक के बाद मारे गई आतंकियों की लाशें बालाकोट से खैबर पख्तूनख्वाह मुख्यालय ले गया। पाकिस्तान ने ऐसा इसलिए किया ताकि दुनिया को पता ही न चले कि उस रात बालाकोट में क्या हुआ था। लेकिन यह वीडियो सामने आने पर एक बार फिर पाकिस्तान को बालाकोट हवाई हमलों पर झूठ फैलाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है।

आपको बता दें कि बालाकोट हमले को लेकर पाकिस्तान लगाकर बयान बदलता रहा है। एक तरफ पाकिस्तान यह कहता आया है कि बालाकोट हमले में उसे कोई नुकसान नहीं हुआ है, वहीं दूसरी तरफ वह मीडिया को हमले वाली जगह के पास जाने की इजाजत नहीं दे रहा है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned