पाकिस्तान: कराची में डकैतों ने मस्जिद में किया हमला, नमाजियों से की लूटपाट

  • डकैतों ने कराची को धौराजी कॉलोनी स्थित मस्जिद में वारदात को दिया अंजाम
  • दो डकैतों ने मस्जिद के अंदर नमाजियों से की लूटपाट

Anil Kumar

November, 1011:12 PM

एशिया

कराची। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के सबसे बड़े शहर कराची से एक बडी खबर सामने आई है। दरअसल, कराची स्थित एक मस्जिद में डकैतों ने हमला कर दिया और नमाजियों से लूटपाट की।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, शहर की धौराजी कॉलोनी स्थित मस्जिद में शनिवार को हथियारों से लैस डकैतों ने अचानक हमला बोल दिया। इनमें से दो डकैतों ने नमाजियों को भी नहीं बख्शा और उनसे लूटपाट की।

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों डकैत जूते उतारकर मस्जिद के वजूखाने पहुंचे। इनमें से एक ने हेलमेट पहन रखी थी और एक का चेहरा खुला हुआ था। दोनों ने नमाज से पहले वजू कर रहे लोगों से हथियार के बल पर मोबाइल व नकदी लूट लिए।

कराची में डकैतों को आतंक

इस घिनौने घटना पर नमाजी इस हद तक हतप्रभ रह गए कि वे तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सके। जब तक वे कुछ समझ पाते दोनों डकैत उन्हें लूट कर जा चुके थे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान में अपराधों के लिए कराची सर्वाधिक कुख्यात है। यहां सशस्त्र डकैतों के गिरोहों का आतंक इस हद तक रहता है कि इनसे निपटने के लिए पुलिस के बजाए अर्धसैनिक बलों को भी अभियान चलाना पड़ चुका है।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned