scriptपाकिस्तान: पूर्व पीएम नवाज शरीफ के वकील का अपहरण, सेना के खिलाफ की थी नारेबाजी | Pakistan Ex PM Nawaz Sharif’s Senior lawyer kidnapped | Patrika News

पाकिस्तान: पूर्व पीएम नवाज शरीफ के वकील का अपहरण, सेना के खिलाफ की थी नारेबाजी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 15, 2019 08:53:05 am

Submitted by:

Anil Kumar

वरिष्ठ वकील के भाई ने पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है
वकील ने बीते दिनों पाकिस्तानी सेना के खिलाफ नारेबाजी की थी

nawaz-sharif.jpg

लाहौर। पाकिस्तान में सियासी हलचल के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पाकिस्तान मुस्लीम लीग-नवाज (PML-N) के एक वरिष्ठ वकील का अपहरण कर लिया गया। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने वकील का अपहरण किया है।

इस संबंध में वकील के भाई न पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही वरिष्ठ वकील ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार मामले की सुनवाई के दौरान अदालत के सामने सेना के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले वकीलों का नेतृत्व किया था।

वकील के भाई ने दर्ज कराई शिकायत

अगवा किए गए वरिष्ठ वकील की पहचान पीएमएल-एन के नेता और पाकिस्तान के वकीलों के प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष काशिफ अली चौधरी के रुप में हुई है। चौधरी के भाई नाज़िम हुसैन ने अपने भाई के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है।

दर्ज शिकायत के अनुसार चौधरी केबल वायर खरीदने बाजार गए थे, उसी दौरान कुछ अज्ञात लोग दो वाहनों में आए और उसे जबरन एक गाड़ी में धकेल कर अपने साथ लेग गए।

पाकिस्तान: खैबर पख्तूनख्वा में 5.8 तीव्रता के भूकंप के झटके, सड़कों पर पड़ी दरार

उन्होंने बताया कि इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नकाबपोश लोग चौधरी को पकड़ कर एक गाडी में ले जाते दिख रहे हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि अदालत के बाहर सेना के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व करने को लेकर चौधरी को अगवा किया गया है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो