scriptपाकिस्तान : मंत्री के भाई की ग्रेनेड हमले में मौत | Pakistan: Minister's brother killed in grenade attack | Patrika News

पाकिस्तान : मंत्री के भाई की ग्रेनेड हमले में मौत

Published: May 02, 2015 11:21:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

सिंध प्रांत के मंत्री अब्दी जावेद नगोरी के कार्यालय में हुए हमले में घायल
उनके भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई

rensome

rensome

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के मंत्री अब्दी जावेद नगोरी के कार्यालय में हुए हमले में घायल उनके भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। मीडिया ने यह जानकारी शनिवार को दी। अब्दी के कराची स्थित कार्यालय में हुए हैंड ग्रेनेड हमले में उनके भाई बुरी तरह घायल हुए थे।

बंदूक और ग्रेनेड से किया गया था हमला
एक समाचार पत्र की वेबसाइट ने जानकारी दी कि ल्यारी के शाह वलीउल्लाह रोड पर स्थित अब्दी के कार्यालय पर शुक्रवार शाम बंदूक और ग्रेनेडों से हमला किया गया था, जिसमें छह लोग घायल हुए थे। घायलों को शहर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अब्दी के भाई अकबर नगोरी की उपचार के दौरान मौत हो गई। वह बुरी तरह घायल थे। पुलिस ने बताया कि उन पर गोलियों और ग्रेनेड से हमला हुआ था।

पुलिस को गैंगवार का अंदेशा
सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री कैम अली शाह ने इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिरीक्षक गुलाम हैदर जमाली से घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। पुलिस को संदेह है कि हमले के पीछे की वजह गैंगवार हो सकती है। जमाली ने इस हमले को ल्यारी में आपराधिक गुटों के खिलाफ अभियान का प्रतिशोध बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो