scriptपाकिस्तानी मंत्री ने शेयर की पीएम मोदी की फेक ट्विटर चैट, लोगों ने लगा दी क्लास | Pakistan Minister shares fake twitter chat of PM Modi Brutally trolled | Patrika News

पाकिस्तानी मंत्री ने शेयर की पीएम मोदी की फेक ट्विटर चैट, लोगों ने लगा दी क्लास

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2019 02:47:45 pm

Submitted by:

Shweta Singh

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी ने फिर किया फेक ट्वीट
भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लगाई लताड़

fawad chaudhary trolled again

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सूचना व प्रौद्यगिकी मंत्री जब-जब भारत के खिलाफ फर्जी ट्वीट करते हैं, उन्हें खुद ही मुंह की खानी पड़ती है। फेक न्यूज के सहारे वो भारत को ट्रोल करने की कोशिश करते हैं और फिर खुद ही ट्रोल का शिकार हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर एक फर्जी ट्वीट फैलाने की कोशिश कर रहे थे।

पीएम मोदी का एक फोटोशॉप्ड चैट का स्क्रीनशॉट किया शेयर

हर बार की तरह इस बार भी फवाद सोशल मीडिया यूजर्स की बेरहम ट्रोलिंग का शिकार हो गए। दरअसल, फवाद चौधरी ने इस बार पीएम मोदी का एक फोटोशॉप्ड चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस तस्वीर के मुताबिक, खुद को बलूचिस्तान का बताने वाला एक व्यक्ति पीएम मोदी को मैसेज में पाक सेना से जरूरी कुछ सूचना देने की बात कह रहा है। इसके जवाब में पीएम मोदी कहते हैं कि वो उसकी मदद के लिए तैयार हैं।

https://twitter.com/fawadchaudhry/status/1173303289506619392?ref_src=twsrc%5Etfw

ये चैट पूरी तरह से फर्जी

बात में वह कथित तौर पर बलूचिस्तानी शख्स विंग कमांडर अभिनंदन की वो तस्वीर भेजता है, जब पाकिस्तानी सेना ने उन्हें झील के किनारे पकड़ा था। आपको बता दें कि ये चैट पूरी तरह से फर्जी है। लेकिन खलीहर बैठे पाकिस्तानी मंत्री को इसमें मशाला दिखाई दिया। उन्होंने अपने अकाउंट पर यह चैट शेयर करते हुए लिखा,’उनके लिए जिन्हें DM (डायरेक्ट मैसेज) बनाना अच्छा लगता है।’

लोगों ने लगा दी पाकिस्तानी मंत्री की क्लास

पाकिस्तानी मंत्री का ये ट्वीट जैसे ही फैला तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई। भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने फवाद को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके जवाब में कई यूजर्स ने भी फोटोशॉप्ड तस्वीरें शेयर की। कुछ लोगों ने इस ट्वीट के जवाब में एक डांस करते हुए व्यक्ति की वीडियो पोस्ट करनी शुरू की। यह व्यक्ति फवाद चौधरी जैसा दिखाई देता है।

https://twitter.com/hashtag/VikramLanderFound?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो