scriptविवादास्पद पाक मॉडल कंदील बलोच की गोली मार कर हत्या | Pakistan model qandeel baloch murdered in multan | Patrika News

विवादास्पद पाक मॉडल कंदील बलोच की गोली मार कर हत्या

Published: Jul 16, 2016 12:59:00 pm

पाकिस्तान की विवादित मॉडल कंदील बलोच की मुल्तान में हत्या कर दी गई

Qandeel Baloch

Qandeel Baloch

नई दिल्ली। पाकिस्तान की विवादित मॉडल कंदील बलोच की मुल्तान में हत्या कर दी गई। कंदील की हत्या का आरोप उनके भाई पर लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उनके भाई ने पहले उनका गला दबाया फिर गोली मारकर बलोच की हत्या कर दी है। कंदील बलोच अक्सर क्रिकेट पर तरह-तरह के बयान देकर सुर्खियों में रहती थी।




कंदील बलोच अपने विवादास्पद बयानों के चलते अक्सर चर्चा में रहती थी। वह कभी क्रिकेटर्स से रोमांस की ख्वाहिश जताती तो कभी कोई कंट्रोवर्सियल वीडियो अपलोड़ कर देती। आइए जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ ऐसे ही तथ्यों के बारे में…


शादीशुदा थी कंदील बलोच
हाल ही में आशिक हुसैन नाम के एक व्यक्ति ने दावा किया था कि वो कंदील बलोच का शौहर है। हुसैन ने लाइव टेलीविजन शो पर कहा कि उसने कंदील बलोच से साल 2008 में शादी की थी और दोनों का एक बच्चा भी है। कुछ समय बाद कंदील बलोच ने भी कबूल किया कि आशिक हुसैन से उसका निकाह हुआ था लेकिन यह जबरन करवाया गया था,इसलिए उसने तलाक ले लिया था।



कंदील विराट भारतीय क्रिकेटर कोहली से अनुष्का शर्मा को छोडऩे के लिए कह चुकी है। जिस दौरान अनुष्का और कोहली के बीच मनमुटाव चल रहा था तब कंदील ने एक वीडियो में कहा था, ओह माय गॉड, विराट कोहली बेहद मोहक है। प्लीज कोहली मेरे लिए अनुष्का को छोड़ दो।



कंदील बलोच टी-20 विश्वकप के दौरान भी सुर्खियों में आई थी जब उसने कहा था कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत को हरा देती है तो वो टीम के लिए स्ट्रिप डांस करेगी।

कंदील ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चायवाला कहकर मजाक उड़ाया था और कश्मीर को आजाद करने के लिए कहा था।



हाल ही में वह इसलिए सुर्खियों में आई थी जब एक मुस्लिम धर्मगुरु के साथ उसकी फोटोज वायरल हुई थी। कंदील का दावा था कि धर्मगुरु उसके प्यार में है जबकि धर्मगुरु का कहना था कि वो कंदील को अपनी बेटी जैसा मानता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो