scriptकोरोना संक्रमण से जूझ रहे भारत को पाकिस्तान ने दोहराई मदद की पेशकश | pakistan offer relief material to india to fight from Coronavirus | Patrika News

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे भारत को पाकिस्तान ने दोहराई मदद की पेशकश

locationनई दिल्लीPublished: May 01, 2021 05:46:54 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा कि दोनों देश मिलकर महामारी से उत्पन्न हुई चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।

modi and imran khan

modi and imran khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) ने कोरोना वायरस संक्रमण के संकट से जूझ रहे भारत को राहत सामग्री देने पेशकश की है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा कि दोनों देश मिलकर महामारी से उत्पन्न हुई चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में 200 अधिक मौतें, 5,214 मरीजों की हालत गंभीर

पाक के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जाहिद हफीज चौधरी के अनुसार पाकिस्तान भारत को वेंटिलेटर, डिजिटल एक्स रे मशीन, पीपीई किट और कई तरह की सामग्री तत्काल भेजने को तैयार है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत के संबंधित अधिकारी महामारी से पैदा हुई चुनौतियों का भविष्य में मिलकर सामना करने के तरीके तलाश सकते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारत के लोगों को जल्द इस महामारी से राहत मिले।
यह भी पढ़ें

पाक पीएम ने भारत में कोरोना संकट पर दी प्रतिक्रिया, लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

वैश्विक संकट का मिलकर सामना करें

उन्होंने कहा कि भारत सरकार को महामारी के मद्देनजर कश्मीरी नेताओं और सभी और सभी कश्मीरी बंदियों को तुरंत जेल से रिहा कर देना चाहिए। बीते सप्ताह पाक के पीएम इमरान खान ने भारत के साथ एकजुटता जाहिर कर कहा कि मानवता पर आये इस वैश्विक संकट का मिलकर सामना करना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो