scriptपाकिस्तान: एफएटीएफ की ग्रे सूची में रहने पर उठाए सवाल, विपक्ष ने की पीएम इमरान खान की आलोचना | Pakistan: Opposition Criticizes PM Imran Khan on FATF grey list | Patrika News

पाकिस्तान: एफएटीएफ की ग्रे सूची में रहने पर उठाए सवाल, विपक्ष ने की पीएम इमरान खान की आलोचना

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2021 12:30:37 am

Submitted by:

Mohit Saxena

पूर्व पीएम रजा परवेज अशरफ ने इमरान सरकार से संसद को वे शर्तें बताने के लिए कहा है।

imran khan

imran khan

लाहौर। पाकिस्तानी विपक्ष ने देश को फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की ग्रे सूची से न निकाल पाने के लिए पीएम की आलोचना की है। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी व पूर्व पीएम रजा परवेज अशरफ ने इमरान सरकार से संसद को वे शर्तें बताने के लिए कहा है, जिन्हें पूरी न कर पाने पर पाकिस्तान को इस सूची में रखा गया है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानः सिद्धी विनायक मंदिर पर हमला, लाठी-डंडों के साथ घुसी भीड़ ने की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

भारत के खिलाफ छद्म युद्ध नीति

इस पर संसदीय राज्यमंत्री अली मोहम्मद खान का कहना है कि कुछ लोगों को सजा दी जानी है, केवल यही वजह अभी बाकी है। विशेषज्ञों के अनुसार यह लोग वे आतंकी और आतंकी संगठन हैं, जिनके खिलाफ पाकिस्तान को कार्रवाई होगी। लेकिन उन्हें बचाकर वह भारत के खिलाफ छद्म युद्ध नीति जारी रखना चाहता है।

ये भी पढ़ें: China: वुहान ने फिर बढ़ाई दुनिया की चिंता, तेजी से बढ़ रहे कोरोना मामलों के बीच सील हुआ शहर

हम राजनीतिक वजहों से सूची में

अली मोहम्मद ने पाकिस्तान सरकार द्वारा आतंकियों को समर्थन देने की बात परोक्ष रूप से स्वीकार करते हुए कहा कि उनका देश राजनीतिक वजह से ग्रे लिस्ट से बाहर नहीं पा रहा है। उन्होंने कहा कि इमरान खान ने कुछ खास लोगों पर कार्रवाई नहीं की,पाकिस्तान इसकी कीमत चुका रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो