scriptमुजफ्फराबाद में शाहीद अफरीदी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- हम सबको होशियार हो जाना चाहिए | Pakistan's Former Cricket Captain Shahid Afridi On Jammu And Kashmir | Patrika News

मुजफ्फराबाद में शाहीद अफरीदी ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- हम सबको होशियार हो जाना चाहिए

Published: Sep 14, 2019 02:19:47 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

अफरीदी ने ट्वीट कर लोगों से इस रैली में शामिल होने की अपील की थी
पीएम इमरान खान का जताया आभार, कहा- कश्मीर को लेकर पूरी दुनिया में आवाज उठाई

shahid

मुजफ्फराबाद। भारत द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान में बौखलाहट का दौर जारी है। इस मामले में राजनेताओं के साथ पाक क्रिकेटर भी बयानबाजी से गुरेज नहीं खा रहे। शुक्रवार को पाक अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक रैली के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी भी दिखाई दिए। मंच पर पाक पीएम इमरान खान के साथ वह भी थे। मुजफ्फराबाद स्थित एक रैली में शाहीद अफरीदी ने बेहद भड़काऊ बयान दिए। अफरीदी ने अपने दादा का जिक्र कर कश्मीर का मुद्दा यूएन में उठाने की मांग की।

 

imran-khan_new.jpg

बता दें कि अफरीदी ने एक ट्वीट कर लोगों से इस रैली में शामिल होने की अपील की थी। अफरीदी ने कहा कि कश्मीर में मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है। उन्होंने रैली में भारत का बिना नाम लिए कहा, ‘हम सबको होशियार हो जाना चाहिए। जबतक हम होशियार नहीं होंगे,एक कौम नहीं होंगे ये लोग हमलोगों पर ऐसे ही जुल्म करते रहेंगे।’ पाकिस्तान के इस पूर्व ऑलराउंडर ने कहा कि पीएम इमरान खान ने कश्मीर को लेकर पूरी दुनिया में आवाज उठाई और हम सब उनका धन्यवाद करते हैं।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही पाक के पूर्व क्रिकेटर शाहीद अफरीदी लगातार बयान देते आए हैं। कई बार उन्होंने ऐलान किया था कि वह एलओसी का दौरा करेंगे। उनके बयान का साथ पूर्व पाक क्रिकेटर जावेद मियादात ने भी दिया था। इसपर भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा था कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कभी बड़े नहीं होते हैं और उनका दिमाग वक्त के साथ विकसित नहीं होता है। गंभीर ने कहा था कि अगर अफरीदी को राजनीति का इतना शौक है और हर मुद्दे पर राजनीति करनी है तो उन्हें पॉलिटिक्स को ज्वाइन कर लेना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो