पाकिस्तान के पूर्व आईएसआई अधिकारी ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

पाकिस्तान के पूर्व आईएसआई अधिकारी ने पंखे से लटककर की आत्महत्या

Mohit Saxena | Publish: Mar, 15 2019 02:47:14 PM (IST) | Updated: Mar, 15 2019 03:57:23 PM (IST) एशिया

- सुसाइट नोट में नैब को बताया जिम्मेदार
- मौत के कारणों की जांच की जा रही

लाहौर।पाकिस्तान में पूर्व आईएसआई अधिकारी रियायर्ड असद मनीर ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि उन्होंने सीलिंग फैन में फांसी लगाकर खुद को खत्म कर लिया। उनके परिवार वालों ने मीडिया को बताया है कि मनीर कैपिटल डेवलपमेंट अथॉरिटी के सदस्य थे और वह काफी दिनों से तनावग्रस्त थे। नेशनल अकाउंटेबिलीटी ब्योरो नैब ने इस्लामाबाद में एक भूखंड को बहाल करने और अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने के आरोप में उनके और कई अन्य सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। परिवार वालों का कहना है कि उनकी मौत का जिम्मेदार नैब है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौत के कारणों की अभी जांच की जा रही है। जल्द इसका खुलासा किया जाएगा।

मौत को लेकर उठ रहे सवाल

हालांकि घटना के संबंध में पूरी जानकारी अभी आनी बाकी है। लेकिन घटना के बाद से पाकिस्तान के लोगों ने यह सवाल किए हैं कि मुनीर के खिलाफ आखिर ऐसा कौन सा कदम उठाया गया है जिसके बाद वो आत्महत्या करने के विवश हो गए हैं। इस संबंध में पाकिस्तानी पत्रकार उमर चीमा ने ट्वीट कर कहा कि आखिर एनबीए ने उनके खिलाफ ऐसा क्या किया है कि जिसके बाद वो आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गए? उनके खिलाफ कौन सी ऐसी धाराएं लगाई गई हैं? इस संबंध में जानकारी जल्द ही सामने आ जाएगी। सुसाइट नोट में मुनीर ने लिखा है कि वह बार—बार मीडिया के सवालों और बेतुके आरोपों से काफी परेशान थे।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned