scriptPakistan: मस्जिद में 15 वर्षीय किशोर के साथ यौन शोषण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार | Pakistan sexually abuse child worshiping in mosque | Patrika News

Pakistan: मस्जिद में 15 वर्षीय किशोर के साथ यौन शोषण की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2020 07:55:01 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

मस्जिद (Masjid) में इबादत कर रहा था बच्चा, खाना देने पहुंचे पिता को चीखने की आई आवाज।
घटना की प्राथमिकी सोशल मीडिया (Social media)  पर वायरल हो चुकी है। स्‍थानीय लोगों में इसे लेकर गहरा आक्रोश है।

child

बच्चे के पिता ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

इस्लामाबाद। पाकिस्‍तान (Pakistan) में बच्‍चों के साथ यौन अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां पर बच्चों की तस्करी के साथ यौन शोषण के कई केस सामने आए हैं। मंगलवार को पंजाब (Punjab) प्रांत के गुजरात (Gujrat) जिले में पुलिस (Police) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। इसने मस्जिद में इबादत के वक्त एक 15 वर्षीय किशोर के साथ ज्‍यादती करने की कोशिश की है।
लड़के के पिता शीराज हुसैन का कहना है कि उसने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उसने आरोप लगाया है कि जब वह अपने बेटे को खाना देने मस्जिद में पहुंचा तो उन्हें उनके बेटे के चीखने की आवाज सुनाई दी। वहां पहुंचने पर पिता ने देखा कि उसके लड़के साथ कोई जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा है। आरोपी का नाम तरबेज है।
हालांकि बच्चे के पिता को देखकर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित नौवीं कक्षा का छात्र है। वह पोठी की नूरानी मस्जिद में था। तभी उसके साथ यह हादसा हुआ। बच्चे के पिता की मांग है कि पुलिस को इस पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। दोषी को कड़ी सजा देने की जरूरत है। इससे और बच्चों को सुरक्षा मिल सकेगी।
घटना को लेकर गहरा आक्रोश

घटना की प्राथमिकी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। स्‍थानीय लोगों में इसे लेकर गहरा आक्रोश है। लोगों ने इस घिनौनी हरकत पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सरकार से घटना को गंभीरता से लेने को कहा है। हालांकि आरोपी को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित के पिता का कहना है कि तबरेज ने उनके बेटे के साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की, लेकिन वह समय पर पहुंच गए इसलिए वह इसमें कामयाब नहीं हो सका।
पीड़िता परिवार का कहना है कि आरोपी के परिवार ने उनसे सुलह की कोशिश की है, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया। उनकी मांग है कि पुलिस इस मामले में कठोर कार्रवाई करे। ओरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि रमजान के माह में लोग खास जगह पर इबादत करते हैं। वे ऐसी जगह ढूंढ़ते हैं जहां एकांत हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो