scriptपाकिस्तानी मॉडल कंदील के भाई वसीम का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ | Pakistani model Qandeel Baloch's brother undergoes polygraph test | Patrika News

पाकिस्तानी मॉडल कंदील के भाई वसीम का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ

Published: Jul 23, 2016 06:40:00 pm

पुलिस टीम के प्रमुख आरोपी मोहम्मद वसीम को लाहौर ले गए और शुक्रवार को फोरेंसिक प्रयोगशाला में उसकी जाचं हुई।

Qandeel baloch,strip dance,nude dance,pakistani,mo

Qandeel baloch,strip dance,nude dance,pakistani,model,india pakistan match,eden garden,kolkata,Qandeel baloch,controversy statement

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सोशल मीडिया का लोकप्रिय चेहरा रहीं मॉडल कंदील बलूच की हत्या मामले में अधिकारियों ने उनके भाई का पॉलीग्राफ और डीएनए टेस्ट किया, जिसने हत्या की बात कबूल की है।

पांच दिन की पुलिस हिरासत में वसीम
डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के प्रमुख आरोपी मोहम्मद वसीम को लाहौर ले गए और शुक्रवार को फोरेंसिक प्रयोगशाला में उसकी जाचं हुई। पॉलीग्राफ टेस्ट का परिणाम सोमवार तक आने की उम्मीद है। डीएनए टेस्ट के परिणाम को आने में कुछ दिनों का समय लगेगा। पुलिस को बुधवार को वसीम की पांच दिन की हिरासत मिल गई। उसने अपनी बहन कंदील की हत्या का जुर्म मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने कबूल कर लिया था।


मौलवी मुफ्ती अब्दुल कावी से होगी पूछताछ
इस बीच, कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक (जांच) अली मर्दान ने कहा कि पुलिस इस मामले में अगले सप्ताह मौलवी मुफ्ती अब्दुल कावी से पूछताछ करेगी। अली ने कहा कि पुलिस की अब तक की जांच से पता चला है कि कंदील के दूसरे भाई असलम शाहीन इस मामले में शामिल नहीं हैं, जिनका नाम परिवार ने एफआईआर में दर्ज कराया था।

पिता चाहते हैं बेटे को गोली मार दी जाए
मॉडल कंदील बलोच के पिता अनवर अजीम ने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनके बेटे वसीम जिसने कंदील की हत्या की है उसे गोली मार दी जाए। उन्होंने कहा कि उसने मेरी बच्ची का गला घोट दिया। उसे देखते ही गोली मार देनी चाहिए। एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंदील के माता-पिता ने अपने छोटे लड़के वसीम को सजा देने की मांग की है।


भाई ने कर दी थी हत्या
वसीम ने कंदील के सोशल मीडिया पर बेहद बोल्ड पोस्ट और पिक्चर्स के चलते उसकी हत्या कर दी थी। अंजीम ने कहा कि उनकी बेटी उनकी सबसे अच्छी दोस्त थी। कंदील की मां ने कहा कि कंदील उनके साथ अपनी सारी बातें शेयर करती थी। वो मुझसे कहा करती थी कि आपकी बेटी बहुत मेहनत कर रही है और वो बहुत आगे जाएगी।


भाई ने परिवार को दी नशीली दवा
कंदील के मां ने दावा किया है जिस रात कंदील की हत्या की गई उस रात उन्हें और उनके पति को बेहोशी की दवा दी गई थी। उन्होंने कहा कि उस रात मै और मेरे पति को गहरी नींद में सो रहे थे। हमने दूध पीया जिसमें नींद की दवाई मिलाई हुई थी। सुबह जब मैंने कंदील को नाश्ते के लिए बुलाया तो वो उठी ही नहीं। कंदील की मां ने उसके शव के बारे में बताते हुए कहा कि उसके पूरे चेहरे पर चोट के निशान थे। उसकी जीभ काली थी और उसके होठ भी काले दिख रहे थे। 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो