scriptपाकिस्तान में इस जगह जाने वाले यात्रियों को सिर्फ सुननी होंगी आयतें, वजह हैरान कर देगी | People had to hear holly slogans in Pakistan Airlines | Patrika News

पाकिस्तान में इस जगह जाने वाले यात्रियों को सिर्फ सुननी होंगी आयतें, वजह हैरान कर देगी

Published: Jan 18, 2019 12:19:16 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

पीआईए के प्रवक्ता मशहूद तजावर के अनुसार यह फैसला लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए लिया गया है

PIA

पाकिस्तान में इस जगह जाने वाले यात्रियों को सिर्फ सुननी होंगी आयतें, वजह हैरान कर देगी

लाहौर। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स (पीआईए) ने मदीना और जेद्दा की अपनी उड़ानों में मनोरंजन पर रोक लगा दी है। उसने कहा है कि इस सफर के दौरान केवल कुरान की आयतें और नात का प्रसारण करेगी। राष्ट्रीय विमानन सेवा के अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पीआईए के प्रवक्ता मशहूद तजावर के अनुसार यह फैसला लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए लिया गया है। इस वक्त पीआईए भारी आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रही है।
431 अरब रूपए की देनदारियां हैं

वर्तमान में एयरलाइंस पर 431 अरब रूपए की देनदारियां हैं। तजावर के अनुसार जेद्दा और मदीना की उड़ानों के दौरान कुरान की आयतें और नात चलाने का फैसला लिया है। यह फैसला लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए लिया गया। उन्होंने बताया कि उड़ान के दौरान किसी तरह का अन्य मनोरंजन बिल्कुल उपलब्ध नहीं होगा। पीआईए ने साफ किया कि सभी मार्गों पर संगीत पर प्रतिबंध की धारणा सरासर गलत है। तजावर ने बताया कि यह केवल जेद्दा और मदीना के लिए हैं क्योंकि लोग पवित्र यात्रा पर वहां जाते हैं। इसलिए इस मार्ग पर संगीत और गीत चलाना सही नहीं है।
Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर.

ट्रेंडिंग वीडियो