scriptआतंक पर फिर बेनकाब पाकिस्तान, इमरान की खास नेता के साथ दिखा खूंखार आतंकी | PTI Leaders Share Munch with International Terrorist Fazlur Rehman Khalil | Patrika News

आतंक पर फिर बेनकाब पाकिस्तान, इमरान की खास नेता के साथ दिखा खूंखार आतंकी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2019 04:05:43 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मौलाना फजल उर रहमान खलील को अमरीका ने हाल ही में वैश्विक आतंकी घोषित किया था।

terrorist_2.jpeg

इस्लामाबाद। आतंक को पनाह देने वाला मुल्क पाकिस्तान एकबार फिर से बेनकाब हो गया है। पाकिस्तान जितनी बार इन आरोपों को खारिज करता है, उतनी ही बार आतंक की धरती पर बैठे हुक्मरान कुछ ना कुछ कर देते हैं कि पूरी दुनिया पाकिस्तान का आतंक वाला चेहरा देख लेती है। इस बार तो हद ही हो गई है। दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के कई नेता आतंकी मौलाना फजल उर रहमान खलील के साथ मंच साझा करते नजर आए हैं।

इमरान के खास नेताओं के साथ नजर आया वैश्विक आतंकी

अमरीका की तरफ से वैश्विक आतंकी घोषित हो चुका फजल उर रहमान खलील पीटीआई के नेताओं के साथ मंच साझा करते हुए नजर आया है। इस आतंकी के साथ पीटीआइ के नेताओं की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पाकिस्तानी पत्रकार आसिफ शहजाद ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर किया है।

इस्लामाबाद में एक कार्यक्रम में पहुंचा आतंकी फैजल उर रहमान खलील

जानकारी के मुताबिक, यह तस्वीर बीते सोमवार की है, जब कश्मीर के मामले पर इस्लामाबाद में एक कार्यक्रम रखा गया, जिसमें पीटीआइ की गुलाम कश्मीर इकाई के अध्यक्ष मसूद खान और सूचना व प्रसारण मामले पर प्रधानमंत्री इमरान के विशेष सहायक फिरदौस आशिक अवान समेत पार्टी के कई बड़े नेता पहुंचे थे। इसी मंच पर हरकत-उल-मुजाहिदीन का सरगना खलील भी मौजूद था। यह तस्वीर ऐसे समय पर सामने आई है, जब आतंकी फंडिंग को लेकर पाकिस्तान पर फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की काली सूची में डाले जाने का खतरा मंडरा रहा है।

लादेन से थे खलील के संबंध

बता दें कि आतंकी संगठन हरकत-उल-मुजाहिदीन के संस्थापक खलील के बारे में बताया जाता है कि उसका अलकायदा सरगना ओसामा बिन लादेन से सीधा संबंध था। वहीं कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान लगातार भारत पर हमलावर है। सैन्य और आतंक दोनों तरीकों से पाकिस्तान हिंदुस्तान पर वार करने की कोशिश कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो