पुलवामा का बदला: भारत की एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान में हड़कंप, संसद में लगे 'Shame इमरान' के नारे

पुलवामा का बदला: भारत की एयर स्ट्राइक से पाकिस्तान में हड़कंप, संसद में लगे 'Shame इमरान' के नारे

Shweta Singh | Updated: 26 Feb 2019, 02:04:13 PM (IST) एशिया

  • पाक संसद में कार्यवाही शुरू होने से पहले लगने लगे नारे
  • इमरान खान के खिलाफ 'SHAME SHAME' के नारे

इस्लामाबाद। भारतीय वायु सेना(IAF) ने पुलवामा हमले का मुहतोड़ जवाब दिया है। सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले के 12 दिन बाद iaf ने पीओके की सीमा में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया है। इस हमले के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच चुका है। आनन-फानन में एक ओर पाक विदेश मंत्रालय ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है, तो दूसरी ओर भारत की एयर स्ट्राइक पर चर्चा करने के लिए पाक पीएम इमरान खान ने शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसी बीच पाकिस्तानी संसद से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

इमरान खान के खिलाफ 'SHAME SHAME' के नारे

जानकारी मिल रही है पाक संसद में इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संसद इमरान खान के खिलाफ 'SHAME SHAME' के नारे लगे हैं। भारतीय सेना की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाक संसद में कार्यवाही शुरू होते ही ये नारेबाजी होने लगी। विपक्षी सांसदों ने पीएम इमरान खान की नीतियों को निशाना बनाते हुए इमरान खान-'शर्म करो, शर्म करो' के नारे लगाए।

कुरैशी का ट्वीट

इसी बीच पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने एयर स्ट्राइक की खबर पर अपनी बौखलाहट जारी की है। पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने ट्वीट कर कहा है कि नियंत्रण रेखा का उल्लंघन कर भारत ने ‘उकसावे’ की कार्रवाई की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि इस्लामाबाद को 'जवाब देने का हक है।' जानकारी ये भी मिल रही है कि इमरान खान ने इन हालात पर चर्चा करने के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता की है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned