पुलवामा का बदला: पाक की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार का इमरान खान पर तंज, हमारे देश में इमरजेंसी जैसे हालात

पुलवामा का बदला: पाक की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार का इमरान खान पर तंज, हमारे देश में इमरजेंसी जैसे हालात

Prashant Kumar Jha | Publish: Feb, 26 2019 02:29:47 PM (IST) | Updated: Feb, 26 2019 03:23:06 PM (IST) एशिया

  • पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई
  • आतंकी लॉन्च पैड नष्ट किए गए
  • पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार का बयान
  • इमरान खान को संसद में आकर जवाब देना चाहिए

नई दिल्ली: पुलवामा हमले के बदले के बाद भारत पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है। भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है। भारतीय सेना की कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी संसद में इमरान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई है। पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने भारतीय सेना की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है। हिन्ना रब्बानी खान ने कहा कि पाकिस्तान में इमरजेंसी जैसे हालात बने हुए हैं। प्रधानमंत्री इमरान खान को तुरंत संसद आना चाहिए और संसद में आकर जवाब देना चाहिए।

पाकिस्तान में मचा हड़कंप

भारतीय वायु सेना(IAF) की कार्रवाई के बाद पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। पाक संसद में इमरान खान के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संसद इमरान खान के खिलाफ 'SHAME SHAME' के नारे लगे हैं। भारतीय सेना की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाक संसद में कार्यवाही शुरू होते ही ये नारेबाजी होने लगी। वहीं पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने आपातकाल बैठक बुलाई है, वहीं प्रधानमंत्री इमरान खान ने शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई है।

भारतीय वायुसेना ने की कार्रवाई

बता दें कि भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के सबसे बड़े आतंकी शिविर पर हमला किया। भारतीय सेना की इस कार्रवाई में आतंकवादियों और प्रशिक्षकों को मार गिराया गया है। आतंकी शिविर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में स्थित मुजफ्फराबाद से 40 किमी से अधिक दूर बालाकोट में स्थित है। पाकिस्तान के पत्रकार ने एयर स्ट्राइक का एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned