scriptपाकिस्तान: मदरसे में मौलवी ने किया बच्चे का यौन शोषण, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो समर्थकों ने किया हंगामा | Rawalpindi clerics arrested for molesting 12 year old boy | Patrika News

पाकिस्तान: मदरसे में मौलवी ने किया बच्चे का यौन शोषण, गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस तो समर्थकों ने किया हंगामा

Published: Sep 21, 2019 12:31:47 pm

Submitted by:

Shweta Singh

बच्चे के मेडिकल रिपोर्ट से हुआ मामले का खुलासा
पुलिस कर रही है मामले की जांच

Molestation at Madrasa

Demo Pic

रावलपिंडी। घर के बाद स्कूल ही ऐसी जगह है, जहां बच्चे सबसे अधिक समय बिताते हैं। अगर वो जगह सुरक्षित न हो तो बच्चे का भविष्य गर्त में चला जाता है। पाकिस्तान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक मौलवी ने मदरसे में आए बच्चे के लाथ दुष्कर्म किया।

12 साल के बच्चे का यौन शोषण

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रावलपिंडी के धामियल क्षेत्र में मौलवी ने 12 साल के बच्चे का यौन शोषण किया है। बच्चे की मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई, जिसके बाद मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को बैरूनी पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी।

गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस के साथ हंगामा

पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में इस मामले का खुलासा होने के बाद उसने तुरंत मौलवी पर कार्रवाई की। हालांकि, जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंचे थे तो उसने अपने सहानुभूति के लिए समर्थक इकट्ठा कर लिए थे, जिन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों ने जमकर हंगामा भी किया।

248280_566800_updates.jpg

अहम सबूत जुटाने के आदेश

रावलपिंडी के पुलिस अधिकारी ने SP को मौलवी के खिलाफ तगड़ी चार्जशीट फाइल करने के आदेश दिए हैं। निर्देश दिया गया है कि सभी अहम सबूत इकट्ठे कर लिए जाए, जिससे मौलवी का गुनाह साबित करने में आसानी हो। दूसरी और समाजिक डर के कारण परिवार वालों ने सामने आने से मना कर दिया है और पहचान उजागर न करने की भी मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो