scriptसियोल: घर में संदिग्‍ध हालत में मिला पॉप सिंगर Goo Hara का शव, प्रेमी पर हत्या का शक | Seoul pop singer found dead at home | Patrika News

सियोल: घर में संदिग्‍ध हालत में मिला पॉप सिंगर Goo Hara का शव, प्रेमी पर हत्या का शक

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2019 03:11:49 pm

Submitted by:

Shweta Singh

मामले के खुलासे के बाद देशभर में हड़कंप
पुलिस गहराई से कर रही है मामले की जांच

Goo Hara

सियोल। दक्षिण कोरिया से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। देश की मशहूर पॉप सिंगर गो हारा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सियोल पुलिस ने सिंगर का शव उनके घर से बरामद किया। इस मौत मामले के खुलासे से देशभर में हड़कंप मच गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

सिंगर के दोस्त पर पुलिस को शक

शुरुआती छानबीन के बाद पुलिस महिला पॉप सिंगर के मित्र पर भी नजर बनाए हुए है। दरअसल, कुछ समय पहले सिंगर का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। गो हारा ने पुलिस में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यही नहीं, कुछ छह हफ्ते पहले ही पॉप गायिका की एक दोस्त ऐसी ही संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थी। हालांकि, तब ये अनुमान लगाया गया था कि यह आत्महत्या का मामला है। अब इस मामले के बाद पुलिस हर पहलू पर ध्यान रखकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

कोर्ट तक पहुंचा था मामला

छह महीने पहले गायिका की दोस्त की मौत के बाद सिंगर काफी चर्चा में थी। उस वक्त वह अपने घर में बेहोश मिली थी। उस वक्त उसने आत्महत्या की कोशिश की थी। सिंगर ने अपने प्रेमी पर उनके एक पर्सनल मोमेंट वाले वीडियो को पब्लिक करने का इल्जाम लगाते हुए कोर्ट तक यह मामला पहुंचाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो