scriptसिंगापुर: बहला-फुसलाकर 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फोन में GF ने देखी न्यूड वीडियो तो हुआ खुलासा | Singapore man sentenced 13 year prison for harrasing minor | Patrika News
एशिया

सिंगापुर: बहला-फुसलाकर 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फोन में GF ने देखी न्यूड वीडियो तो हुआ खुलासा

भारतीय मूल के इस 31 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को में 13 साल की कैद और 12 कोड़ों की सजा सुनाई गई है।

Jan 12, 2019 / 03:52 pm

Shweta Singh

Singapore man sentenced 13 year prison for harrasing minor

सिंगापुर: बहला-फुसलाकर 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फोन में GF ने देखी न्यूड वीडियो तो हुआ खुलासा

सिंगापुर। भारतीय मूल के एक 31 वर्षीय व्यक्ति को सिंगापुर में 13 साल की कैद और 12 कोड़ों की सजा सुनाई गई है। ये सजा एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के जुर्म सुनाई गई है। वहां के एक स्थानीय अखबार ने अपनी रिपोर्ट में घटना के बारे में जो छापा है उसके मुताबिक वारदात का आरोपी मिनी मार्ट में काम करने वाला उदयकुमार दक्षिणमूर्ति है।

तीन महीनों तक चलता रहा ये सिलसिला

उदयकुमार ने एक 12 वर्षीय बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक वो इस बच्ची को गिफ्ट्स देते था और उसे अपनी ‘पत्नी’ कहकर बुलाता था। चौंकाने वाली बात तो ये है कि उसने बच्ची को इस काम के लिए कुछ ऐसी पट्टी पढ़ाई कि वो खुद वो अपनी मर्जी से इन कृत्यों में उसका साथ देने को राजी हो गई। ये सिलसिला तीन महीने चला जिसके बाद आखिरकार इसका खुलासा हुआ।

इन आरोपों के लिए सुनाई गई सजा

गुरुवार को हाइकोर्ट ने इस मामले की सजा सुनाई। इस दौरान अदालत ने उसके खिलाफ चार अन्य आरोपों के बारे में भी विचार किया। जज ने सुनवाई के दौरान कहा कि उदयकुमार ने नाबालिग की मासूमियत और भोलेपन का फायदा उठातो हुए उसे नैतिक रूप से भ्रष्ट किया।

प्रेमिका ने किया खुलासा

बताया जा रहा है कि उदयकुमार बच्ची को फ्लैट की एक सुनसान सीढ़ी पर ले गया और उससे यौन संबंध बनाने को कहा। जब बच्ची ने कहा उसे इस बारे में कुछ नहीं पता तो उसने कहा कि वो उसे सब सिखा देगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने माना की उसने दो बार बच्ची के साथ संबंध बनाने की कोशिश की थी। हालांकि वो नाकाम रहा। इसके बाद उसने बच्ची को 50 सिंगापुर डॉलर देकर ये रिश्ता खत्म कर दिया। साथ ही उसने आगे से बच्ची को मिनी मार्ट से मुफ्त में चीजें देना भी बंद कर दिया। गौरतलब है कि ये घटना साल 2016 के सितंबर और दिसंबर के बीच की है। इसका खुलासा खुद आरोपी की प्रेमिका ने किया। प्रेमिका को उसके फोन से बच्ची का न्यूड वीडियो मिला था, जिसके बाग उसने शिकायत दर्ज कराई।

Home / world / Asia / सिंगापुर: बहला-फुसलाकर 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, फोन में GF ने देखी न्यूड वीडियो तो हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो