scriptथाईलैंड: सुनवाई के दौरान हमलावरों ने कोर्टरूम में की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन की गई जान | Thailand attack during court Trial | Patrika News

थाईलैंड: सुनवाई के दौरान हमलावरों ने कोर्टरूम में की ताबड़तोड़ फायरिंग, तीन की गई जान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 03:20:34 pm

Submitted by:

Shweta Singh

घटना की राष्ट्रीय पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता ने की पुष्टि
पीड़ितों की पहचान भी उजागर नहीं

court

बैंकॉक। थाइलैंड की एक अदालत से सनसनीखेज वारदात खबर आ रही है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान गोलीबारी हुई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, देश के चंथाबुरी की प्रांतीय अदालत में एक विवाद पर सुनवाई हो रही थी, इसी दौरान बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी।

उत्तराधिकार से संबंधित विवाद की हो रही थी सुनवाई

बताया जा रहा है कि सुनावई उत्तराधिकार से संबंधित विवाद का हो रहा था। गोलीबारी में दो अधिवक्ताओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। यही नहीं हमलावरों ने एक सुरक्षा गार्ड पर भी हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की राष्ट्रीय पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता क्रिस्साना पत्तानाचारोएन ने पुष्टि की है।

जारी है घटना की जांच

प्रवक्ता ने बताया कि बताया कि कई लोग हाथापाई में घायल हुए। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है। इस बारे में पता लगाया जा रहा है कि कोर्टरूम में इतना घातक झगड़ा कैसा हुआ। फिलहाल, पीड़ितों की पहचान भी उजागर नहीं की गई है। सोशल मीडिया में कोर्ट रूम की खून से सनी तस्वीरें वायरल हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो