नवाज शरीफ के खिलाफ अदालत के फैसले को बदले की अंधी भावना बताया

नवाज शरीफ के खिलाफ अदालत के फैसले को बदले की अंधी भावना बताया

Mohit Saxena | Publish: Dec, 25 2018 11:07:28 AM (IST) एशिया

मरियम नवाज ने अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में पिता नवाज शरीफ को दी कैद की सजा को दुर्भावनापूर्ण कहा

इस्लामाबाद। पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (पीएमएल-एन) की नेता मरियम नवाज ने सोमवार को कहा कि अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में उनके पिता नवाज शरीफ के विरुद्ध अदालत के फैसले को बदले की अंधी भावना बताया है। इस्लामाबाद की एक जवाबदेही अदालत ने तीन बार प्रधानमंत्री रहे नवाज शरीफ को अल-अजीजिया स्टील मिल्स भ्रष्टाचार मामले में सात साल की कैद की सजा सुनाई।

कोई भ्रष्टाचार नहीं किया

इस फैसले के बाद शरीफ की बेटी मरियम ने महीनों से साध रखी चुप्पी तोड़ी और ट्वीट कर इस फैसले को प्रतिशोध करार दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि चौथी बार उन्हीं व्यक्ति को सजा। यह बदले की भावना से प्रेरित है। उन्होंने लिखा कि ढाई साल के प्रतिशोध के बाद,तीन पीढ़ियों तक चप्पा—चप्पा छान मारने के बाद एक भी पैसे का भ्रष्टाचार,रिश्वतखोरी या कमीशन नहीं मिला। मरियम ने कहा कि शरीफ के खिलाफ सारे फैसले उनके दिवंगत पिता (मियां शरीफ) के निजी कारोबार के संबंध में है। जब उन्हें कुछ नहीं मिला तब उन्होंने अनुमान के आधार पर फैसला सुना दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned