scriptपाकिस्तान: विमान यात्रा के दौरान बेहोश हुआ बच्चा, दरवाजा खुलवाने की जिद पर अड़ी मां | Woman pleads to PIA crew to open flight doors as her baby fainted | Patrika News

पाकिस्तान: विमान यात्रा के दौरान बेहोश हुआ बच्चा, दरवाजा खुलवाने की जिद पर अड़ी मां

locationनई दिल्लीPublished: Aug 09, 2018 08:10:33 am

पाकिस्तानी मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि विमान में एक बच्चा बेहोश हो गया है। बच्चे की मां लगातार क्रू मेंबर्स से प्लेन का दरवाजा खोलेने की मांग कर रही है।

PIA

पाकिस्तान: विमान यात्रा के दौरान बेहोश हुआ बच्चा, दरवाजा खुलवाने की जिद पर अड़ी मां

इस्लामाबाद । पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक उड़ रहे विमान में एक बच्चे के बेहोश होने के बाद का हंगामा मच गया। विमान में एक छोटा बच्चा हो गया और उसकी मां ने शोर मचाकर क्रू मेंबर्स से प्लेन के दरवाजे को खोलने की मांग की। मां का कहना था कि विमान में एसी बंद होने की वजह से बच्चा बेहोश हो गया था। अब इस घटना का वीडियो पाकिस्तानी मीडिया और सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।
उत्तर कोरिया पर संयुक्त राष्ट्र ने बढ़ाया दबाव, कहा परमाणु हथियारों को नष्ट करें किम जोंग

क्या है मामला

पाकिस्तानी मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि विमान में एक बच्चा बेहोश हो गया है। बच्चे की मां लगातार क्रू मेंबर्स से प्लेन का दरवाजा खोलेने की मांग कर रही है। वह जोर से चिल्ला रही है। बच्चे को एक पुरुष यात्री ने पकड़ा हुआ है। वीडियो में एक पीटीआई स्टाफ को यह कहते सुना जा सकता है कि हम दरवाजा खुलवाने के लिए पायलट से बात कर रहे हैं। विडियो में दूसरे यात्री भी लगातार दरवाजा खोलने की मांग कर रहे हैं तो कुछ बच्चे को पंखा करते दिख रहे हैं।
एयरलाइन्स ने लिया संज्ञान

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एयरलाइंस ने मामले का संज्ञान लेते हुए इसकी उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस-पीआईए के प्रवक्ता ने मीडिया से बातचीत में बताया कि एयरलाइन्स सोशल मीडिया पर विडियो शेयर किए जाने से तक इस मामले से अनजान थी। कहा जा रहा है कि लम्बे समय तक एयरलाइन्स के अधिकारियों को ये एक पता नहीं था कि मामला किस फ्लाइट का है। बाद में पता चलने पर एयरलाइन्स ने जांच शुरू कर दी।
इंडोनेशिया में भूकंप से मरने वाली की संख्या 131 हुई, 1467 लोग अस्पताल में भर्ती

एयरलाइन्स की सफाई

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के प्रवक्ता तजवर हुसैन ने कहा है कि अब पीआईए ने विडियो का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है। उन्होंने दावा किया कि अभी तक इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो