scriptमहिला को लगा उसने किया है दुनिया का सबसे अच्छा काम, लेकिन हो गया कुछ ऐसा जिसका उम्र भर रहेगा पछतावा! | Patrika News
एशिया

महिला को लगा उसने किया है दुनिया का सबसे अच्छा काम, लेकिन हो गया कुछ ऐसा जिसका उम्र भर रहेगा पछतावा!

4 Photos
7 years ago
1/4
दुनिया का हर वो इंसान जो इंसानियत पर भरोसा रखता है वो अपनी लाइफ में एक न एक बार कोई अच्छा काम जरूर करना चाहता है, लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जो इंसानियत नहीं बल्कि खुद के लिए अच्छे काम करने पर ज्यादा भरोसा रखते हैं। चीन में एक महिला ने कुछ ऐसा ही अजीबो-गरीब काम किया, जिसे करने के बाद वो महिला समझ रही थी कि उसने अपने लिए बहुत अच्छा काम किया है।
2/4
दरअसल इस महिला ने 36 घंटे के लिए अपनी गाडी की पार्किंग के पैसे बचा लिए और यही उसके लिए उस दिन का सबसे अच्छा काम था। दरअसल चीन की एक महिला ने कार पार्किंग के पैसे न देने के लिए सुरक्षा गार्ड से झगडा कर लिया, और झगडा करने के बाद वो अपनी गाडी पार्किंग में खड़ी कर चलती बनी। जाते-जाते महिला अपनी कार को ऐसी जगह पर पार्क किया जिसकी वजह से वहां खड़ी अन्य गाड़ियों के निकलने का रास्ता ब्लॉक हो गया। महिला को लगा कि वो पार्किंग के पैसे बचाने में कामयाब हो गई है लेकिन उसकी ये तिकड़म थोडा उल्टी पड़ गई, जिसका पछतावा उसे शायद ताउम्र रहेगा।
3/4
महिला के इस बुरे बर्ताव के कारण वहां गाड़ी पार्क करने वाले अन्य लोगों को तकरीबन 2 घंटे तक इंतजार करना पड़ा। अब इसे मजबूरी कहें या गार्डका गुस्सा लेकिन उसने भी क्रेन बुलाकर कर महिला की कार को वहां बने एक घर की छत पर रखवा दिया।
4/4
लगभग 38 घंटों के बाद महिला जब पार्किंग से अपनी कार लेने वापस आई तो उसे वहां अपनी कार वहां दिखाई नहीं दी। जब उसने नज़र घुमा कर देखा तो उसके होश उड़ गये। अब भला अपनी कार को कोई घर की छत पर पार्क हुए देखेगा तो तो उसके होश तो उड़ ही जायेंगे। मामला पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया। बाद में महिला के अनुरोध, गलती मानने और माफीनामे के बाद उसी क्रेन को बुलाकर कार छत से नीचे उतरवाई गयी और साथ ही महिला को कार पार्किग के अलावा क्रेन बुलाने के भी पैसे चुकाने पड़े।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.