नवरात्री में 9 दिन के उपवास के साथ शूटिंग भी करता हूंः जेठालाल

नवरात्री में 9 दिन के उपवास के साथ शूटिंग भी करता हूंः जेठालाल
Dilip Joshi

balram singh | Publish: Oct, 03 2016 05:20:00 PM (IST) धर्म/ज्योतिष

सुबह शूटिंग पर आने से पहले मातारानी की पूजा करके निकलते हैं। रियल में तो ये नवरात्री मनाते ही हैं मगर शो में भी जमकर गरबा खेलते हैं।

नवरात्री यानि 9 दिन मातारानी के दिन आ गए हैं, जी हां रियल जीवन में  नवरात्री को कुछ अपने तरीके से मानते हैं "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" के जेठालाल यानि की दिलीप जोशी। इन पुरे 9 दिन वह मातारानी के लिए उपवास रखते हैं और साथ ही साथ अपनी शूटिंग में भी व्यस्त रहते हैं।  


सुबह शूटिंग पर आने से पहले मातारानी की पूजा करके निकलते हैं। रियल में तो ये नवरात्री मनाते ही हैं पर साथ ही शो में भी जमकर गरबा खेलते हैं।

 

इस पर जेठालाल यानि दिलीप जोशी का कहना है की "रियल लाइफ में मैं एक धार्मिक इंसान हूं और पुरे 9 दिन नवरात्री में उपवास रखता हूं। अंतिम दिन उपवास के बाद माता रानी का हवन करता हूं। अब तो केवल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शक मेरा गरबा देख पाते हैं।


रियल लाइफ में भी मुझे गरबा खेलना बहुत पसंद है। जब मैं कॉलेज में पढता था तब पुरे साल मुझे नवरात्री का इंतज़ार रहता था और मैं पारम्परिक कपड़े पहनकर गरबा खेलता था । 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned