scriptOn Makar Sankranti, sleeping luck of 4 zodiac signs will wake up | मकर संक्रांति के दिन 4 राशि वालों की जागेगी सोई हुई किस्मत, धन प्राप्ति के प्रबल योग | Patrika News

मकर संक्रांति के दिन 4 राशि वालों की जागेगी सोई हुई किस्मत, धन प्राप्ति के प्रबल योग

Surya Rashi Parivartan 2022: सूर्य का गोचर मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के दिन हो रहा है। जानिए इस गोचर से किन 4 राशि वालों की किस्मत चमकने के आसार रहेंगे।

नई दिल्ली

Published: January 11, 2022 05:49:36 pm

Sun Change Zodiac On Makar Sankranti: ज्योतिष अनुसार सूर्य का राशि परिवर्तन काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। इस ग्रह को एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने में करीब 1 महीने का समय लग जाता है। 14 जनवरी को ग्रहों के राजा सूर्य देव मकर राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। खास बात ये है कि इस राशि में पहले से ही शनि देव भी विराजमान हैं। ये दोनों ग्रह एक दूसरे के दुश्मन माने जाते हैं। बता दें सूर्य का गोचर मकर संक्रांति के दिन हो रहा है। जानिए इस गोचर से किन 4 राशि वालों की किस्मत चमकने के आसार रहेंगे।
surya_rashi_parivartan.jpg
मेष राशि: जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनकी किस्मत चमकने वाली है। सूर्य के मकर राशि में गोचर करने से आपको सरकारी नौकरी मिलने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं। बिजनेस वाले जातकों के लिए भी ये अवधि विशेष तौर पर अनुकूल रहने वाली है। करियर में आपको अपार सफलता मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आप अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे।
सिंह राशि: सूर्य देव इस राशि के स्वामी है। आपके लिए सूर्य का गोचर शुभ परिणाम लेकर आएगा। आपके शत्रु परास्त होंगे। करियर में तरक्की मिलेगी। कर्ज से मुक्ति मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार आने की संभावना है। मनोवांछित फल की प्राप्ति होने वाली है। लंबे समय से अटका हुआ धन इस अवधि में प्राप्त हो सकता है।
तुला राशि: इस राशि वालों के लिए ये अवधि अनुकूल रहने की संभावना है। इस दौरान आप कई सुख सुविधाओं का फायदा उठाते नजर आएंगे। अटके हुए काम आपके पूरे होंगे। धन का संचय कर पाने में आप सफल रहेंगे। संपत्ति की खरीदारी भी इस अवधि में कर सकते हैं। कार्यस्थल में चीजें आपके पक्ष में रहने की संभावना है।
धनु राशि: इस राशि वालों को इस अवधि में लाभ प्राप्त होने के प्रबल आसार हैं। धन अर्जित करने में आप सफल रहेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। निवेश करने के लिए समय अच्छा है। आपकी सोई हुई किस्मत इस दौरान जगने के प्रबल आसार दिखाई दे रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

एनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांSC-ST को आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, राज्य तय करें प्रमोशन का पैमानाNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाघर से निकलने से पहले देख ले अपनी ट्रेन का स्टेटस, कई ट्रेन रद्द, कई के रूट बदलेपुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़, खोजने के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटीसुभासपा ने जारी की तीन उम्मीदवारों की लिस्ट, राजभर का दावा- हमारे निशान पर सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.