scriptशव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने जा रहे थे प्रेमी युगल, पुलिस ने पकड़ा तो हुए चौंकाने वाले खुलासे | murder in rawatpur kalyanpur kanpur crime news | Patrika News

शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने जा रहे थे प्रेमी युगल, पुलिस ने पकड़ा तो हुए चौंकाने वाले खुलासे

locationकानपुरPublished: Jan 21, 2018 02:12:17 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

कानपुर के कल्याणापुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव का मामला, मकान मालिक से मृतका ने की थी शिकायत…

kanpur crime news
कानपुर. कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव में रविवार को दिल दहाला देने वाली वारदात को पड़ोसी दंपत्ति ने अंजाम दे डाला। आरोपियों ने महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। कत्ल के बाद आरोपी शव को छिपाने के लिए उसके टुकड़े करने के बाद बैग में भर कर ठिकाने लगा रहे थे, तथी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने के बाद पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

शव को काटकर बैग में भरा
कल्याणपुर थानाक्षेत्र के रावतपुर गांव के रामलला मंदिर के पास रामनरेश अपनी पत्नी रचना और दो बच्चों के साथ किराए के घर में रहते हैं। शनिवार की सुबह पत्नी सामान लेने के लिए बाजार निकली, लेकिन दोपहर तक घर नहीं लौटी। पति ने कल्याणपुर थाने जाकर गुमशुदगी कर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने महिला की खोजबीन शुरू की। इसी दौरान रामनरेश के मोबाइल पर एक कॉलआई, रिसीव करते ही वह कट गया। रामनरेश ने पुलिस को जाकर यह बात बताई। पुलिस ने मोबाइल के नंबर की लोकेशन ट्रेस की तो वह रामलला के पास निकली। ऐसे में आसपास के कुछ घरों में दबिश दी पर सुराग नहीं मिला। इसके बाद रचना वाले मकान में रह रहे किराएदार मंजू के घर में दबिश दी। पुलिस को यहां से बैग के अंदर महिला का कटा शव मिला।
पुलिस को देख भागने लगे प्रेमी
आरोपी महिला मंजू अपने प्रेमी के साथ किराए के मकान में रहती थी। दोनों के कमरे अगल-बगल थे। पुलिस की दबिश के बाद मंजू और उसका प्रेमी सुनील भागने लगे तो उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया। पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची और पूछताछ कर रही है। मामले पर पुलिस का कहना है कि शव पड़ोसी के घर में मिला है। लूट या अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई है। जांच की जा रही है। वहीं मृतका के पति ने बताया कि मंजू किराए के मकान में अकेले रहती थी। शाम को इसका प्रेमी सुनील आता और देररात चला जाया करता था। मकान मालिक ने जब सुनील के आने पर रोक लगाई तो उसने मंजू ने बताया कि दोनों ने कोर्ट में विवाह कर लिया है और फर्जी कागज दिखाकर मकान मालिक को गुमराह किया।
मकान मालिक से की थी प्रेमी की शिकायत
मृतका के पति ने बताया कि मंजू और हमारा कमरा अगल-बगल में था। मंजू के घर पर आए दिन युवकों को आना-जाना रहता था। जिसके कारण हमने मकान मालिक से उसकी शिकायत की थी। मंजू का प्रेमी सुनील शाम को आ जाता और देर रात को यहां से जाता। मंजू अपने मकान पर युवाओं के साथ बैठकर शराब पीती और शोर-शराबा करती। चार दिन पहले हमने उसे जमकर डांटा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने की धमकी दी। उसके यहां क्रिमिनलों का आना जाना था। इसी के चलते मंजू हमसे रंजिश मान बैठी और उसने अपने प्रेमी के साथ पत्नी का निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस से बचने के लिए शव को काटा
आरोपियों ने महिला की हत्या कर उसके शव को काटकर बैग में भर दिया और रात में ठिकाने लगानें की फिराक में थे। उन्होंने फोन कर मृतका के पति की लोकेशन जानी। इसी के चलते दोनों पुलिस की रडार में चढ़े। मामले पर एसएसपी अखिलेश मीणा ने बताया कि रावतपुर गांव से लापता महिला का शव शनिवार देर रात क्षत-विक्षत हालत में किराएदार के कमरे से सूटकेश में बंद मिला। इससे पहले दोपहर को उसके पति ने लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने हत्यारोपी महिला व उसके कथित प्रेमी को पकड़ लिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है। मामला अवैध संबंध का प्रतीत होता है।
देखें वीडियो…

ट्रेंडिंग वीडियो