कोरोना के जाने का समय आया, जानिये ग्रहों का गणित किस दिन से कंट्रोल में आने का दे रहा संकेत

दुनिया को कोरोना के खात्मे का इंतजार....

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संबंध में अब तक जो सूचनाएं सामने आयी हैं, उनके अनुसार यह दिसंबर 2019 को बुहान शहर (Buhan City) से प्रारंभ हुआ था। जो पूरी दुनिया में फैलता हुआ भारत में भी प्रवेश करने के बाद अब तक कई हजारों की मौत का कारण बन चुका है। ऐसे में अब न केवल हमारे देश में बल्कि इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना से मुक्ति को लेकर कोशिशें जारी हैं। ऐसे में करीब 6 महीनों से भारत सहित पूरी दुनिया के लोग कोरोना के कहर से परेशान हैं और इससे मुक्ति पाना चाहता है।

ज्योतिष के जानकारों के अनुसार यदि कोरोना वायरस (Coronavirus) की दुनिया में शुरुआत की बात की जाए तो उस समय सूर्य, शनि और केतु देवगुरु बृहस्पति की राशि में उन्हीं के साथ थे। इसी योग में ही कोरोना वायरस Corona virus END Date का प्रारंभ हुआ और वहीं इस दौरान इन ग्रहों पर राहु की सातवीं दृष्टि भी थी।

ऐसे में इन अशुभ योगों की कारण ही कोरोना वायरस corona virus END Date पूरी दुनिया में फैला, ज्योतिष के जानकारों के अनुसार किसी भी वायरस को फैलाने में शनि, राहु और केतु की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कारण ये भी है कि ये तीनों ही ग्रह ज्योतिष में दुख के कारक माने गए हैं।

The Last Stage of Corona will starts from this date And death date of corona virus will be this

पहले हो जाता अंत, लेकिन यहां अटक गया मामला...
कोरोना से मुक्ति के संबंध में विस्तार से बताते हुए ज्योतिष के जानकार पंडित सुनील शर्मा का कहना है कि चूकिं कोरोना की शुरुआत दिसंबर 2019 के सूर्यग्रहण के चलते सामने आती दिखी है। ऐसे में सूर्यदेव ही इस महामारी को विराम देने में सक्षम दिखाई दे रहे हैं। लेकिन सिंह संक्रांति के बाद यानि 16 अगस्त 2020 से सूर्य के इन दिनों अपनी सिंह राशि में होने के बावजूद बुध का अस्त होना, एक परेशानी बन गया है। जिसके चलते अभी कोरोना की समाप्ति में कुछ समय और लगने वाला है।

ऐसे में अब कोरोना की मार से परेशान दुनिया इसके खात्मे का इंतजार कर रही है, जबकि अभी भी इसकी वैक्सीन corona virus END Date को लेकर रिसर्च जारी हैं, जबकि कुछ जगह इनकी टैस्टिंग भी शुरू हो चुकी है। जबकि आकाश में ग्रह लगातार अपनी चाल को बदल रहे हैं।

वहीं अब कोरोना को लेकर एक बार फिर चौकानें वाली बात सामने आ रही है। चूकिं कोरोना corona virus END Date ग्रहों की चाल से अत्यंत प्रभावित होता दिख रहा है। ऐसे में एक बार फिर ज्योतिष के जानकारों ने इसके भविष्य को लेकर एक बड़ी बात कह रहे हैं।

कोरोना को लेकर पंडित सुनील शर्मा का कहना है, कि आसमान में ग्रहों की चाल corona virus END Date ये साफ दर्शा रही है, कि ये संक्रमण लगातार छिप छिप कर हमला करता रह सकता है। इससे पहले भले ही ग्रहों की चाल कहती है कि 5 सितंबर के बाद कोरोना के टिके रहने की संभावना लगातार कम होती चली जाएगी। जिसके चलते 27 सितंबर के आसपास तक चंद केसों के अलावा पूरी स्थितियां कंट्रोल में आती दिख रही हैं।

ये होगा कोरोना का अंतिम समय

पंडित शर्मा के अनुसार ग्रहों की चाल को देखकर ये संभावना है कि 27 सितंबर corona virus END Date के आसपास तक डॉक्टर इस बीमारी पर काफी हद तक काबू पा सकते हैं और आम लोगों को इससे बचा सकते हैं। इसके साथ ही इस corona virus END Date कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी भयानक बीमारी को देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में काफी हद तक रोके जाने की संभावना है। जिसके चलते देश के लोगों व सरकारों को 27 सितंबर जून के बाद कोरोना में कंट्रोल corona virus Date of END आता दिखेगा। लेकिन ऐसा नियंत्रण जो हमें पहले की तरह आजादी देगा वह स्थिति नवंबर से दिसंबर के बीच ही आती दिख रही है।

Corona virus coronavirus Coronavirus in india
Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned