UP Vidhan Sabha विस्फोटक और SUV वापस हटाने के मामले पर Akhilesh Yadav का आया बयान

 UP Vidhan Sabha विस्फोटक और SUV वापस हटाने के मामले पर Akhilesh Yadav का आया बयान
Akhilesh Yadav

UP Vidhan Sabha विस्फोटक और SUV वापस हटाने के मामले पर अखिलेश यादव ने दिया करार जवाब.

औरैया. सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधानसभा में पाई गई विस्फोटक सामग्री मामले पर गहरी चिंता जताई है और योगी सरकार से विपक्ष के लोगों के सुरक्षा देने की मांग की है। साथ ही अपनी सुरक्षा में पूर्व में लगी तीन एसयूवी कार हटाई जाने पर भी अखिलेश ने जवाब दिया है। अखिलेश यादव रविवार को अछल्दा ब्लॉक के इटैली गांव में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचेे थे जहां उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधा।



सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा विधानसभा में विस्फोटक मिलना सुरक्षा में बड़ी चूक है। सरकार को मामले की सख्त जांच करानी चाहिए। सपा विधायक की सीट के पास विस्फोटक मिलने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष के लोगों को सरकार द्वारा सुरक्षा दी जानी चाहिए। आपको बता दे कि इससे पहले कई बाहुबली नेता जैसे राजा भैया, मुख्तार अंसारी ने भी विधायकों की सुरक्षा बढ़ाई जाने की योगी सरकार से मांग की थी। साथ ही उन्होंने मामले में योगी सरकार द्वारा एनआईए की जांच करवाने के फैसला का समर्थन भी किया था।



मैं साइकिल से भी चल सकता 
अपनी सुरक्षा में एसयूवी गाड़ियां वापस लिए जाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार चाहे तो मैं साईकल से भी चल सकता हूँ। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भाजपा सरकार ने अखिलेश और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के काफिले में शामिल एसयूवी गाड़ियों को हटाकर अम्बेसेडर गाड़िया देने का निर्णय लिया था।


समाजवादी रथ से आ रहे थे औरेया-अखिलेश यादव आज कन्नौज से एक्सप्रेस वे होते हुए औरैया के लिए निकले थे, लेकिन इसके लिए तैयार उनका समाजवादी रथ जवाब दे गया। अखिलेश यादव औरैया आ रहे थे और इसके लिए उन्होंने समाजवादी रथ को चुना। लेकिन कन्नौज से एक्सप्रेसवे पर वो पहुंचे ही थे कि रथ आगे न बढ़ा सका। समाजवादी रथ के रुकने की असल वजह अभी नहीं पता चल सकी है। सूत्रों की माने तो बाद में सपा अध्यक्ष को रथ से उतरकर अपनी नीजि गाड़ी का सहारा लेना पड़ा।

Show More
पिछली कहानी
अगली कहानी
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned