scriptमहंगी बिजली के विरोध में भाजपाइयों के प्रदर्शन पर अखिलेश का तंज, कहा- हर नाटक का अंत होता है | Akhilesh Yadav targets BJP over electricity rates hike | Patrika News

महंगी बिजली के विरोध में भाजपाइयों के प्रदर्शन पर अखिलेश का तंज, कहा- हर नाटक का अंत होता है

locationऔरैयाPublished: Sep 12, 2019 07:51:35 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के दोहरे चरित्र का नाटक

Akhilesh Yadav

महंगी बिजली के विरोध में भाजपाइयों के प्रदर्शन पर अखिलेश का तंज, कहा- हर नाटक का अंत होता है

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ भाजपाइयों के प्रदर्शन को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। सपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली की दरों में बढ़ोतरी और प.बंगाल में महंगी बिजली के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन! भाजपा शासित राज्यों में जनता से पैसे उगहाने के हर हथकंडे पर चुप्पी साधना व अन्य राज्यों में हल्ला बोलना भाजपा के दोहरे चरित्र का नाटक है, लेकिन भाजपा याद रखे हर नाटक का अंत होता है।
इससे पहले सपा प्रमुख ने न्यू मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा था। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा शासित राज्यों द्वारा चालान के नये नियमों को न मानना दर्शाता है कि ये सच में कितने जनविरोधी व दमनकारी हैं, तभी तो उन राज्यों की इतनी हिम्मत हुई कि वो ‘सख़्त फ़ैसले’ लेने वाले तथाकथित ‘निर्णायक नेतृत्व’ को चुनौती दे सकें। यह भाजपा में ‘अतिकेंद्रीकरण’ के विरोध की शुरुआत है। गौरतलब है कि लोगों के विरोध को देखते हुए कई राज्यों में चालान की दरें कम कर दी गई हैं। उत्तर प्रदेश सरकार भी जुर्माने की राशि कम कर सकती है। योगी कैबिनेट की बैठक में जुर्माने की दरें कम करने पर प्रस्ताव लाया जा सकता है। नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत राज्य सरकारों को शासनीय श्रेणी में जुर्माने को कम करने का अधिकार मिला हुआ है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1172121038399762432?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो