2019 के चुनाव में कुछ इस तरह से भाजपा ने की है तैयारी, विरोधियों में हड़कंप

Ruchi Sharma

Publish: May, 18 2018 03:56:42 PM (IST) | Updated: May, 18 2018 03:56:43 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
2019 के चुनाव में कुछ इस तरह से भाजपा ने की है तैयारी, विरोधियों में हड़कंप

क्षेत्रीय संघठन मंत्री बोले कि बूथ और मंडल की होगी महत्वपूर्ण भूमिका

औरैया. भाजपा ने 2019 के चुनावों को लेकर तैयारी शुरू कर दी। इसको लेकर पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से ग्रमीण क्षेत्रों में जाकर उनकी समस्या निपटाने के लिए कहा है। क्षेत्रीय संघटन मंत्री ओमप्रकाश ने बैठक कर बूथ अध्यक्ष और मंडल अध्यक्ष से बात कर 2019 में लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने को अभी से जुट जाने के निर्देश दिये।

जनपद के दिबियापुर में नारायणी मंडपम में भारतीय जनता पार्टी के कायकर्ताओं की एक बैठक हुई। इसमें क्षेत्रीय संगठन मंत्री ने कार्यकर्ताओं को आगामी 2019 की जीत के लिए कई मंत्र दिये। उन्होंने बूथ अध्यक्ष और मंडल अध्यक्षों से भी बातचीत की। कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र के गांवों में प्रवास करें और ग्रामीणों से उनकी समस्याएं जानने का प्रयास करें। कहा कि 2019 की जीत के लिए जनता के बीच रहकर उनके सुखदुख में शामिल होना जरूरी है।

बैठक की शुरुआत सभी कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय संगठन मंत्री को अपना परिचय देकर की। इसके बाद क्षेत्रीय संगठन मंत्री ओमप्रकाश ने कहा कि देश को और मजबूत करने के लिए नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। इसके लिए हम सभी को एकजुट होकर प्रयास करना होगा। आमजन के सहयोग के बिना जीत संभव नहीं है। इसलिए सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र के गांवों में एक एक दिन का प्रवास सुनिश्चित करें। गांव में प्रवास के दौरान कार्यकर्ता ग्रामीणों से बात करें और उनकी समस्याओं को जाने। इसके बाद अधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संपर्क कर उनकी समस्याओं को निस्तारित कराने का प्रयास करें।

कहा कि 2019 की जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं को अपने दायित्वों को ईमानदारी से निर्वहन करना होगा। वहीं जिले के प्रवासी एवं क्षेत्रीय मंत्री नागेंद्र गुप्ता ने कहा कि कर्नाटक की जीत सभी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने वाली जीत है। आज देश के अधिकतर राज्यों में भाजपा की सरकार है। आने वाले दिनों में लोकसभा चुनाव आने वाले हैं इसलिए सभी को अभी से तैयारी में जुट जाना चाहिए। बैठक में महामंत्री अमर चंद्र राठौर को समस्या निस्तारित करने का प्रभारी बनाया गया। दिबियापुर विधायक लाखन सिंह राजपूत, विशंभर भदौरिया, आशाराम राजपूत, राघव मिश्रा, नरेंद्र त्रिपाठी सहित अन्य कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned