scriptपहले नहीं बताया था दूल्हे ने अपनी इस बीमारी के बारे में, फेरे के समय सभी के सामने हुआ खुलासा तो दुल्हन ने तोड़ दिया रिश्ता | Bride breaks marriage on exposure of grooms weakness | Patrika News

पहले नहीं बताया था दूल्हे ने अपनी इस बीमारी के बारे में, फेरे के समय सभी के सामने हुआ खुलासा तो दुल्हन ने तोड़ दिया रिश्ता

locationऔरैयाPublished: Jan 18, 2019 05:24:23 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

शादी में फेरे के समय दूल्हे की अजब बीमारी का खुलासा होने से नाराज लड़की वाले दूल्हे पक्ष के लोगों को बंधक बनाकर शादी में खर्च किए गए रुपए की मांग करने लगे।

Shaadi ke fere

Shaadi ke fere

औरैया. शादी में फेरे के समय दूल्हे की अजब बीमारी का खुलासा होने से नाराज लड़की वाले दूल्हे पक्ष के लोगों को बंधक बनाकर शादी में खर्च किए गए रुपए की मांग करने लगे। बारातियों को मैरिज हाल में बन्दकर गेट में ताला लगा दिया गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दूल्हे का मेडिकल कराया गया जिसकी रिपोर्ट के अनुसार दोनों पक्षों में समझौता कराया गया, लेकिन दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से इंकार कर दिया।
गुरुवार को नगर के एक मैरिज हॉल में कानपुर बर्रा पांच से बरात आई थी। अगवानी के बाद जयमाल का कार्यक्रम शुरू किया गया तो दूल्हा अचानक कांपने लगा। मौजूद दोनों पक्षों ने यह देख किसी तरह से मामले को संभालते हुए कार्यक्रम सम्पन्न कराया। लेकिन सुबह फिर से वहीं हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। फेरों के दौरान दूल्हे को दौरे पड़ने लगे, जिसके बाद मामला और बिगड़ गया। लड़के की इस बीमारी के खुलासे व पूर्व में ही इसमें बारे में अवगत न कराने से गुस्साएं कन्या पक्ष के लोग खर्च किए गए रुपए की मांग करने लगे, लेकिन दूल्हा का पक्ष दावा करने लगे कि लड़के को कोई बीमारी नहीं है। चाहें तो चिकित्सकीय परीक्षण करा लिया जाए, लेकिन इतने भर से बात बनी नहीं।
ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा के 74 सीटों पर जीत के दावे का अखिलेश यादव ने दिया करारा जवाब

पुलिस को आना पड़ा बीच में-

आक्रोशित कन्या पक्ष ने दूल्हा समेत बरातियों को मैरिज होम में अंदर बंद कर ताला लगा दिया। कुछ देर बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया। बाद में लड़की पक्ष इस बात पर राजी हो गया कि दूल्हे का मेडिकल परीक्षण कराया जाए। रिपोर्ट आ जाने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। इस अनुसार समझौतानामा लिखकर किसी तरह पुलिस ने दूल्हा और बरातियों को मैरिज होम से निकलवा कर कानपुर भिजवाया।
दुल्हन नहीं हुई तैयारी-
लड़के की इस बीमारी के पता चलने पर नाराज दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि दूल्हे को दौरा पड़ता है, लेकिन उसने मुझे पहले कभी नहीं बताया। इससे पहले भी वह बार-बार हमसे फोन पर बातचीत करता था, लेकिन कभी भी अपनी बीमारी के बारे में मुझे नहीं बताया। इसलिए मैं इनके साथ शादी नहीं करूंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो