scriptBull collided with Kamakhya Anand Bihar Express Indian Railways | नई दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कामाख्या आनंद बिहार एक्सप्रेस से टकराया सांड, एक बार फिर हादसा बचा | Patrika News

नई दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कामाख्या आनंद बिहार एक्सप्रेस से टकराया सांड, एक बार फिर हादसा बचा

ट्रेन में तेजी से झटका लगने पर चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। इस दौरान ट्रेन में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

औरैया

Published: October 22, 2021 03:43:42 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
औरैया. नई दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग (New Delhi-Howrah) की डाउन लाइन पर जा रही कामाख्या आनंद बिहार एक्सप्रेस (Kamakhya Express) से सांड टकराने से एक बार फिर हादसा बचा। घटना कंचौसी पश्चिमी क्रासिंग के समीप शुक्रवार दोपहर 12.40 बजे की बताई जा रही है। ट्रेन में तेजी से झटका लगने पर चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक दिया। इस दौरान ट्रेन में बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची तकनीकी टीम के निरीक्षण के बाद ट्रेन को आगे रवाना किया गया।
नई दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कामाख्या आनंद बिहार एक्सप्रेस से टकराया सांड, एक बार फिर हादसा बचा
नई दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर कामाख्या आनंद बिहार एक्सप्रेस से टकराया सांड, एक बार फिर हादसा बचा
दरअसल कामाख्या एक्सप्रेस शुक्रवार को आनंद बिहार से कानपुर की तरफ जा रही थी। बताया गया कि दोपहर 12 बजकर 40 मिनट पर ट्रेन जब कंचौसी पश्चिमी क्रॉसिंग से गुजर रही थी। तभी अचानक ट्रैक पर साड़ के टकरा जाने से चालक के इमरजेंसी ब्रेक लगाने पर ट्रेन कंचौसी रेलवे स्टेशन व पश्चिमी क्रॉसिंग पर खड़ी हो गई। ट्रेन के अचानक रुकते ही यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पर तत्काल रेलवे तकनीकी टीम मौके पर पहुंच गई।
टीम ने इंजन की जांच कर साड़ के लोथड़े हटाये। इंजन में कोई कमी नहीं होने के बाद दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर ट्रेन आगे के लिए रवाना कर दी गई। इस दौरान आनंद बिहार भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन, हावड़ा कालका नेताजी एक्सप्रेस व एक मालगाड़ी कंचौसी व फफूंद रेलवे स्टेशन के बीच आउटर पर खड़ी रही। स्टेशन मास्टर महेन्द्र बाबू ने बताया कि अचानक ट्रैक पर साड़ आ जाने से हादसा हुआ था। इससे लगभग बीस मिनट तक ट्रेन खड़ी रही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.