अनियंत्रित हुई कार में अचानक ब्रेक लगाने से हुई घटना

अजीतमल कोतवाली के मुरादगंज चंदनापुर हाइवे पर दिल्ली से कानपुर जा रही कार अचानक सामने ट्रेक्टर आने से अनियंत्रित होकर पलट गई।

By: Mahendra Pratap

Updated: 13 Mar 2018, 06:10 PM IST

औरैया. जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मुरादगंज चंदनापुर हाइवे पर दिल्ली से कानपुर जा रही कार अचानक सामने ट्रेक्टर आ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे कार चालक की घटनास्थल पर ही मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल का उपचार व मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रेक्टर के सामने आने से अनियंत्रित हुई कार

विष्णु गार्डन ख्याला थाना रघुवीर पुर दिल्ली निवासी प्रहलाद पुत्र मुरारी 32 अपने मुहल्ले के ही निवासी चालक सौरभ पाल पुत्र तेजपाल 30 के साथ अपनी स्विफ्ट कार से कानपुर स्थित अपनी ससुराल को जा रहा था। मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे जैसे ही वो चंदनापुर हाइवे पर पहुंचे वैसे ही सामने से अचानक ट्रेक्टर आ गया। ट्रेक्टर को सामने देखते ही सौरभ ने कार का आपात कालीन ब्रेक एकदम लगा दिया जिससे कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जाकर टकरा गई। कार की गति अधिक तेज होने के कारण डिवाइडर से टकराते ही कार हवा में तैरते हुए हाइवे के दूसरी ओर जा गिरी।

आनन फानन में लोगों द्वारा 100 नम्बर पर दी गई सूचना

इस दौरान घबराहट मे सौरभ ने सीट बेल्ट खोलकर कार से कूदने की कोशिश भी की। जिससे कार के साथ ही सिर के बल हाइवे पर गिरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। प्रहलाद को भी हल्की फुल्की चोटें आई हैं। घटना स्थल के आस पास के लोग कार को इस तरह हवा में कलाबाजी करते देखकर कुछ पलों के लिए सकते में आ गए। आनन फानन में लोगों द्वारा 100 नम्बर पर सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही पहुंचे कोतवाल जितेन्द्र कुमार सिंह ने घायल प्रहलाद को कार से बाहर निकलवा कर सी एच सी अजीतमल के लिए भेज दिया है और मृतक का पंचनामा भरवा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned