scriptपुलिस को अपराधी दे रहे खुलेआम चैलेंज, दिनदहाड़े तमंचा दिखा जेवरात व नकदी लूटी | Criminals open challenge to police in auraiya | Patrika News

पुलिस को अपराधी दे रहे खुलेआम चैलेंज, दिनदहाड़े तमंचा दिखा जेवरात व नकदी लूटी

locationऔरैयाPublished: May 05, 2018 06:16:38 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सरकार बदली अधिकारी बदले लेकिन पुलिस की कार्य प्रणाली में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। अपराधियों में पुलिस को लेकर कोई भय नहीं है।

औरैया. सरकार बदली अधिकारी बदले लेकिन पुलिस की कार्य प्रणाली में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। अपराधियों में पुलिस को लेकर कोई भय नहीं है। आज भी खुलेआम बारदात को अंजाम दे देते हैं। औरैया शहर कोतवाली के यमुना रोड स्थित जमालशाह के समीप आटो में सवार मां-बेटी को उसी में पहले से बैठे दो बदमाशों ने तमंचा अड़ाकर लूट लिया। इसके बाद चालक व दोनों बदमाश उन्हें वहीं उतारकर भाग गए। मां-बेटी ने किसी तरह कोतवाली पहुंच कर जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस जांच करने के लिए तत्काल घटना स्थल पर पहुंची।

युवकों ने उनसे पहने हुए जेवर और उनके पर्स में रखे रुपये लूट लिये

जालौन थाना गोहन के गांव सराउन निवासी सैयदा पत्नी अब्बास अपनी छोटी बेटी ऐरम, विवाहित बेटी सरीना पत्नी फुरकान व उसके बेटे शाहिल के साथ राजपुर जाने के लिए घर से निकली थीं। औरैया रोडवेज बस स्टेशन के पास बस से उतरने के बाद उन्हें खानपुर चौराहे से राजपुर के लिए वाहन मिलना था। इसके चलते वह सभी उसी ओर जाने के लिए एक आटो में बैठ गईं। आटो में दो युवक पहले से ही मुंह बांधे बैठे थे। कुछ दूर चलने के बाद ही उन दोनों युवकों ने तमंचा निकाल कर सैयदा व सरीना को लगा दिया। तमंचा देखकर वह लोग घबरा गईं। इसके बाद उन युवकों ने उनसे पहने हुए जेवर और उनके पर्स में रखे रुपये लूट लिये और महिलाओं को वहीं उतारकर आटो से वापस जमालशाह की ओर लेकर भाग गए।

मामले की जानकारी पुलिस को दी

पीड़ित मां-बेटी किसी तरह कोतवाली पहुंची और मामले की जानकारी पुलिस को दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। सैयदा व सरीना ने बताया कि बदमाश उनके दो जोड़ी झुमकी, दो अंगूठी, दो मंगलसूत्र, एक चेन आदि जेवरात व 3500 रुपये लूट ले गये। उन्होंने बताया कि उनका करीब ढाई लाख रुपये का नुकसान हो गया। पुलिस तत्काल महिलाओं के बताए हुए स्थान पर पहुंची और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूंछतांछ की।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। महिलाएं यदि तहरीर देती हैं तो मुकदमा दर्ज कर घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो