scriptबीमार पत्नी का इलाज करवा रहे पति की करवाचौथ से एक दिन पहले हुई मौत | death of husband one day before karwa chauth | Patrika News

बीमार पत्नी का इलाज करवा रहे पति की करवाचौथ से एक दिन पहले हुई मौत

locationऔरैयाPublished: Oct 26, 2018 07:49:54 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

करवा चौथ से ठीक एक पहले हो गयी पति की मौत

death

बीमार पत्नी का इलाज करवा रहे पति की करवाचौथ से एक दिन पहले मृत्यु

औरैया. करवाचौथ से ठीक एक दिन किसी महिला के पति की मौत उसके लिए सबसे बड़ा अभिशाप ही होगा। जब महिला अपनी बीमारी का इलाज करा रही हो और उसके पति के मरने की सूचना मिल जाये। ऐसा ही एक घटना औरैया के ब्रह्मनगर मोहल्ले में हुई जो रात को किसी काम के बाद दयालपुर घर वापस लौट रहा था।
फोन पर मिली घटना की जानकारी

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयालपुर-भीकमपुर में तालाब के पास पुलिया के नीचे पूर्व सभासद का शव पड़ा मिला। जानकारी मिलते ही सीओ सिटी, कोतवाली इंस्पेक्टर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में एसपी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। वहीं मृतक के पिता ने पुत्र की हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दयालपुर मोहल्ला निवासी नेमिश यादव पुत्र रामबाबू बीती रात बाइक से अपने घर जा रहे थे। लेकिन घर वह घर नहीं पहुंचे। शुक्रवार की सुबह नेमीश के घर न पहुचनें की जानकारी जब पिता रामबाबू को हुई, तो वह उनको खोजने के लिए घर से निकलने वाले ही थे। तभी किसी ने फोन पर उनके पुत्र को लहूलुहान हालत में तालाब किनारे पुलिया के नीचे पड़े होने की जानकारी दी।
सूचना पर पूरा परिवार भाग कर मौके पर पहुंचा, तो वहां नेमीष का शव पुलिया के नीचे उल्टा पड़ा पाया। तत्काल उन्होंने फोन से पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाली इंस्पेक्टर विनोद कुमार शुक्ला, इंस्पेक्टर अशोक, ब्रह्मनगर चौकी इंचार्ज धीरेन्द्र सिंह कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहा उन्होंने जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल के दौरान मृतक के पिता रामबाबू ने बताया कि कल रात उनका बेटा नैमिश कानपुर रोड स्थित अपने गेस्ट हाउस से उनके साथ घर आ रहे थे। बताया कि पहले भी वह कई बार गेस्ट हाउस सोने चले जाते थे। जिस सुबह उसका शव तालाब के पास पुलिया के नीचे पड़े होने की जानकारी मिल गई, इस दौरान जानकारी होते ही एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली। एसपी ने मृतक के पिता रामबाबू से बात की। इस पर रामबाबू ने बेटे की हत्या की आशंका व्यक्ते की। जिस पर एसपी ने उन्हें निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर घटना को दर्ज किया जाएगा।
रोडवेज में संविदा परिचालक था मृतक

मृतक के पिता रामबाबू ने बताया कि उनका बेटा रोडवेज में संविदा परिचालक के पद पर नौकरी करता था। उसकी पत्नी बीमार चल रहीं थीं इस वजह से निमिष को उसे दिखाने इटावा जाना था। इसी के चलते छुट्टी पर ले रखी थी। बताया उनकी पुत्र वधू गोविंद नगर स्थित अपने मायके में रह रहीं थी। आज भी वह अपने मायके में थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो