scriptडीएम की गोद ली बेटी को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला | DM adopted daughter ill treated by in laws in Auraiya | Patrika News

डीएम की गोद ली बेटी को ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाला

locationऔरैयाPublished: Aug 26, 2018 07:13:47 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

पति की जानकारी करने ससुराल पहुंची थी पीड़िता.औरैया की पूर्व जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव द्वारा गोद ली गयी बेटी के साथ दुर्व्यवहार व ससुरालीजन द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है।

DM daughter

DM daughter

औरैया. औरैया की पूर्व जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव द्वारा गोद ली गयी बेटी के साथ दुर्व्यवहार व ससुरालीजन द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है। महिला ने अपने साथ हुए अन्याय की बात पुलिस को बताते हुए तहरीर दी है।पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिये भेज दिया हैं।
औरैया शहर के कांशीराम कॉलोनी निवासी कंचन पत्नी शिशुपाल सिंह उर्फ शिवम ने थाने में तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि 14 फरवरी 2018 को उसने एक मुकदमा औरैया कोतवाली में दर्ज कराया था जिसमे आरोपी युवक शिशुपाल सिंह उर्फ शिवम निवासी ग्राम खानपुर पर आरोप लगाया है।
महिला ने कहा है कि शिवम ने उसके साथ 27 फरबरी 2018 को विवाह किया था। विवाह के बाद वह अपने पति के साथ औरैया में रह रही थी। और ससुराल भी आती जाती रही। इसी दौरान उसके पति व अन्य लोगों ने उसे विश्वास में लेकर 14 अगस्त को मुकदमा वापस कराने के लिये माननीय न्यायालय में एक नोट प्रेस भी दिलवा दिया। 16 अगस्त को गांव खानपुर निवासी उसके पति के मामा हिमांशु दोहरे व बंटू पुत्र शिवकुमार औरैया आये और उसके पति को रिश्तेदारी में ले जाने की बात कहकर साथ चले गये। पति के न लौटने पर जब मैंने दूसरे दिन फोन किया, तब हिमांशु ने बताया कि वह कल लौटेंगे। उसके बाद इन लोगों ने मेरा नम्बर ब्लैक लिस्ट कर दिया।
उसने आगे बताया कि काफी दिन गुजरने के बाद 25 अगस्त दिन को शाम मैं अपने पति को ढूंढने अपने ससुराल पहुंची तो मेरे ससुर सुघर सिंह, सास सोना देवी, जेठ कुंवरपाल व किशनपाल एवं जेठानी उषादेवी व रश्मि ने उसको घर में घुसने से मना कर दिया। जबकि उसका पति घर के अंदर मौजूद था। जब उसने विरोध किया तो इन लोगों ने उसको लात घूँसों से मारपीट कर घायल कर दिया। वह पूरी रात ससुरालियों के घर के बाहर बारिश में भीगती रही। सुबह उसके पति ने फोन कर एक अज्ञात व्यक्ति को बुलाया। पति ने जबरदस्ती उसको बाइक पर बिठा दिया और खुद भी बैठ कर मारपीट करते हुए बेसुन्धरा बम्बे के करीब सुनसान जगह पर बाइक से धक्का देकर उतार दिया और भाग गया। पहले वह दिबियापुर थाने गयी, जहां उसे फफूंद थाने का मामला बताकर टहला दिया। पीड़ित कंचन जब फफूंद थाने में आयी और प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार को अपनी आप बीती बताई तो थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। घायल कंचन को चिकित्सकीय परीक्षण के लिये दिबियापुर सीएचसी भेज दिया है।
प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया की पीड़ित कंचन की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो