scriptऔरैया में आर्थिक तंगी से जूझ रहे मां-बेटे ने जहर खा कर दी जान | farmer son commits suicide with his mother | Patrika News

औरैया में आर्थिक तंगी से जूझ रहे मां-बेटे ने जहर खा कर दी जान

locationऔरैयाPublished: Jun 06, 2020 01:00:58 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– फसल में नुकसान की वजह से आर्थिक तंगी से था परेशान- गन्ना किसानों की मौत के बाद अब गेहूं और आलू किसान हो रहे तबाह

औरैया में आर्थिक तंगी से जूझ रहे मां-बेटे ने जहर खा कर दी जान

औरैया में आर्थिक तंगी से जूझ रहे मां-बेटे ने जहर खा कर दी जान

औरैया. जनपद के बिधूना कोतवाली के रुरुकलां गांव में आर्थिक तंगी से परेशान मां-बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की मानें तो मृतक ने कुछ जमीन कटौती पर ली थी, जिसमें गेहूं व आलू की फसल लगाई थी। खेती में लाखों रुपयों का घाटा होने के चलते मृतक किशोर परेशान रहता था। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने कहा कि मां-बेटे के आत्महत्या को लेकर के कई तरह की बातें स्थानीय स्तर पर कही जा रही हैं। पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, रुरुकला गांव का रहने वाला अवध किशोर अपनी बूढ़ी मां किशोरी देवी और अपनी बुआ राजमती के साथ एक पुराने से मकान में रहता था। कुछ जमीन उसने कटौती पर ली थी, लेकिन फसल का नुकसान होने के कारण अवध किशोर आर्थिक तंगी के कारण परेशान रहने लगा। उसे अपने परिवार के भरण पोषण न कर पाने का संकट दिखाई देने लगा। इसके बाद अवध किशोर ने अपनी मां के साथ ये जानलेवा कदम उठा लिया। आपको बता दें कि अवध किशोर के पिता रामचंद्र की पहले मौत हो चुकी थी, जिसके बाद से परिवार की जिम्मेदारी अवध किशोर पर थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ubsgq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो