scriptएक्सिडेंट में पलटी ट्रैक्टर ट्राली में दबकर 5 की मौत, गोद में घायल को पुलिस कर्मी ले गए अस्पताल | five dead and twenty four injured in accident of tractor trolley | Patrika News
औरैया

एक्सिडेंट में पलटी ट्रैक्टर ट्राली में दबकर 5 की मौत, गोद में घायल को पुलिस कर्मी ले गए अस्पताल

घायलों के उपचार के लिए पुलिस कर्मियों ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई

औरैयाOct 24, 2018 / 06:18 pm

Mahendra Pratap

accident

एक्सिडेंट में पलटी ट्रैक्टर ट्राली में दबकर 5 की मौत, गोद में घायल को पुलिस कर्मी ले गए अस्पताल

औरैया. बाबरपुर अटसू मार्ग पर गैस टैंकर की टक्कर के बाद पलटे ट्रैक्टर ट्राली में दबकर पांच लोगों की मौत हो गयी। जबकि 24 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे। घायलों के उपचार के लिए पुलिस कर्मियों ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई। एक दरोगा ने कोई साधन न मिला, तो बच्चे को गोद मे ही लेकर अस्पताल पहुंच कर भर्ती कराया। पुलिस कर्मी की कार्यशैली की हर ओर चर्चा और वाह वाही की जा रही है। इस काम से खुश पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने उनको बधाई व प्रशस्तिपत्र देते हुए एक हजार रुपये पुरस्कार स्वरूप देते हुए सरकार से सम्मान दिलाने की बात कही है। बताते चलें कि अजीतमल में सोमवार को सड़क हादसे में घायल बच्चे को स्टेचर न मिलने पर घायल बच्चे को गोदी में ले जाने पर अजीतमल कोतवाली के उपनिरीक्षक हेमन्त कुमार को पुरुस्कृत करने की बात कही है।
मेडिकल कॉलेज सैफई में इलाज

पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक हेमंत कुमार ने मानवता की मिशाल पेश कर पुलिस विभाग का नाम रोशन किया है, जिसके लिए उन्हें एक हजार रुपये और प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। गंभीर रूप से घायलों का इलाज मेडीकल कॉलेज सैफई में चल रहा है। इकदिल थाना क्षेत्र के पीते का नगला निवासी हरनाम सिंह का बेटे अजय सिंह मानसिक रूप से बीमार हो गया था। कई जगह पर इलाज होने के बाद जब वह ठीक नहीं, तो परिजनों ने अजीतमल तहसील क्षेत्र के बिरहनी में स्थित ब्रम्ह देव के स्थान पर पूजा अर्चना करने के बाद ठीक होने पर मन्नत मांगी थी।
5 की मौत व 24 लोग घायल

मन्नत पूरी होने के बाद हरनाम सिंह का परिवार अपने रिश्तेदारों के साथ दो ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर झंडा चढ़ाने के बिरुहनी जा रहे थे। एक ट्रैक्टर पहले ही मंदिर पर पहुंच गया था। इसमें पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि 24 लोग बुरी तरह से घायल हो गये थे। जिसके बाद झंडा चढ़ाने की खुशी मातम में बदल गयी। वहीं, इस हादसे के बाद पूरा गांव शोक में डूबा हुआ है। घटना की रिपोर्ट राम किशोर ने टैंकर चालक के खिलाफ दर्ज कराई है।

Home / Auraiya / एक्सिडेंट में पलटी ट्रैक्टर ट्राली में दबकर 5 की मौत, गोद में घायल को पुलिस कर्मी ले गए अस्पताल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो