scriptयुवती की हुई निर्मम हत्या, हाथ के पंजे सहित, कर दिए शरीर के कई हिस्से | girl murdered in auraiya crime news | Patrika News

युवती की हुई निर्मम हत्या, हाथ के पंजे सहित, कर दिए शरीर के कई हिस्से

locationऔरैयाPublished: Oct 29, 2017 06:22:17 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

युवती की हुई निर्मम हत्या, हाथ के पंजे सहित, कर दिए शरीर के कई हिस्से

murder

murder

औरैया. खबर औरैया जिले से है शहर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर गांव में खेत में एक युवती की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी । खेत में युवती के शव की खबर जंगल में आग की तरह फैलने के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा शव की पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन युवती का सिर और दोनों हथेलिया कटी होने के कारण शिनाख्त नहीं हो पायी है ।
यह भी पढ़ें

हाईस्कूल-इंटरमीडियट वालों मौका मत चूकना, अगले महीने … लाख

सरकारी नौकरी

युवती के शरीर में मात्र अंडरगारमेंट्स ही थे। उसका शव उल्टा पड़ा हुआ था। शव की हालत देखकर और मौके पर खून पड़ा होने के कारण ग्रामीण युवती के साथ रेप के बाद हत्या किये जाने की आशंका जता रहे है । सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसपी संजीव त्यागी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच करायी साथ मामले की जांच के आदेश दे दिये है । युवती का शव देखकर ग्रामीण किसी अच्छे घर से संबधित होने की आशंका भी जता रहे है।
यह भी पढ़ें

अवैध खनन न रोक पाने पर चार थानेदार और दो खान निरीक्षक नपे

वहीं अशंका है कि कोई बाहरी ही घटना को अंजाम देते हुए हाईवे से ही निकल गया है। हो कुछ भी हत्यारे बहुत ही चालाक और शातिर किस्म के है जो युवती को मारने के बाद, उनके हाथ के पंजे और उसका गला भी काटकर अपने साथ ले गए । आशंका है कि हत्यारों ने हत्या को अंजाम देने से युवती के साथ दुष्कर्म किया होगा । इसके बाद पहचान मिटाने के लिए नृशंस तरीके से उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल एसपी ने जहा जांच के आदेश दे दिये है और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो