scriptपत्नी ने मोबाइल में देख ली दूसरी महिला के साथ अश्लील फोटो, ये जानकार पति ने उठा लिया खौफनाक कदम | husband commits suicide | Patrika News

पत्नी ने मोबाइल में देख ली दूसरी महिला के साथ अश्लील फोटो, ये जानकार पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

locationऔरैयाPublished: Jul 26, 2018 04:06:19 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

पत्नी ने मोबाइल में देख ली दूसरी महिला के साथ अश्लील फोटो, ये जानकार पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

mobile

पत्नी ने मोबाइल में देख ली दूसरी महिला के साथ अश्लील फोटो, ये जानकार पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

औरैया। व्यापारी पुत्र की आत्महत्या के मामले में पति पत्नी के बीच वो कौन थी भी चर्चा में आ गई है। और मौत का कारण बन गई। मामला कुछ ये है कि व्यापारी पुत्र का अपनी पत्नी के अलावा भी भी किसी महिला से संपर्क था। जो मित्रता के भी और आगे थी। दोनों के बीच अतरंग संबंध होने की बात सामने आई है।
बताते चले कि शहर के जाने माने व्यापारी के पुत्र वैभव गुप्ता की आत्महत्या में नया मोड़ आया है। आत्महत्या किए जाने के पीछे पति-पत्नी के बीच दूसरी लड़की से संबंध होने का मामला प्रकाश में आया है। दूसरी लड़की के कारण ही आए दिन पति-पत्नी में विवाद होता रहता था। हालात ऐसे हो गए थे कि पति पत्नी अलग हो गए थे। बाद इसको लेकर समझौते की भी तैयारी थी। बताया जा रहा था कुछ दिन पहले समझौते के तहत मंगलवार को लड़की को ले जाने की बात हुई थी। 24 जुलाई को वैभव ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
गौरतलब है कि शहर के व्यापारी ओमकार नाथ गुप्ता के पुत्र वैभव गुप्ता ने मंगलवार को आत्महत्या के पीछे किसी दूसरी लड़की से संबंध होने का मामला उभर कर आया है। मृतक के ***** मोहित पुत्र विजयशंकर गुप्ता ने आरोप लगाए कि उसके जीजा के किसी दूसरी लड़की के साथ संबंध थे, उनकी बहन निधि ने मोबाइल में कुछ अश्लील फोटो देख ली थी। तभी से वैभव व निधि में विवाद शुरू हो गया था। दो महीने पहले वैभव अपनी पत्नी निधि को मायके छोड़ गए थे और दोनों पक्षों से समझौते के प्रयास चल रहे थे। उन्होंने आरोप लगाए कि वैभव के आत्महत्या किए जाने के एक दिन पहले रात को बारह बजे तक दोनों पक्षों में बातचीत हुई थी। जिसमें यह तय हुआ था कि वह दूसरी लड़की से नाता तोड़ देंगे और निधि को मंगलवार को अपने साथ ले जाएंगे। लेकिन 24 जुलाई को वैभव ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।
अंतिम संस्कार होने के बाद उनकी बहन को ससुरालीजनों ने भगा दिया। कोतवाली निरीक्षक विनोद कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लड़की पक्ष की ओर से उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई बढ़ाई जाएगी। मोहित ने यह भी आरोप लगाए हैं कि वैभव के परिजनों से मंगलवार को कहासुनी हुई थी, जिसके कारण ये कदम उठाया होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो