पति-पत्नी के बीच आया ससुर, तभी कोई बनाने लगा वीडियो, उसके बाद जो हुआ यकीन करना मुश्किल

पति-पत्नी के बीच की बात इस हद तक पहुंच जाएगी, किसी ने नहीं सोचा था...

औरैया. जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत विकास कॉलोनी में पति-पत्नी के विवाद में हो रहे समझौते के दौरान लड़के के पिता की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ लालता प्रसाद और एसओ जितेन्द्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और सोबरन को सीएचसी अजीतमल ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पति-पत्नी में होता था झगड़ा

आपको बता दें कि अजीतमल कस्बे के ब्लॉक रोड निवासी सोबरन लाल पुत्र तुलाराम के छोटे पुत्र उदय प्रताप की शादी 30 फरबरी 2016 को क्षेत्र के खेतूपुर निवासी मूंगा राम की पुत्री सलोनी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था और रविवार को भी किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ। झगड़े के बाद पत्नी सलोनी ने अपने मायके वालों को झगड़े की सूचना दी। जिसके बाद सुबह मायके पक्ष के लोग बाबरपुर पहुंचे और विकास कालोनी बाबरपुर में रिश्तेदार विद्या सागर के यहां पंचायत लगाई। इस पर दोनों पक्षों के लोग वहां पर पहुंचे और कई घंटे तक सुलह की कोशिश चलती रही है।

 

वीडियो बनाने पर हुआ विवाद

सुलह की बातचीत के दौरान सलोनी के परिवार का कोई युवक पंचायत का वीडियो बनाना लगा। जिस पर सोबरन ने उसे मना किया। तो सलोनी के पक्ष के लोग सोबरन पर हावी हो गए और मारपीट करने लगे। जिसमें सोबरन बेहोशी की हालत में चला गया। जिसके बाद उदय के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और सोबरन लाल को सीएचसी अजीतमल ले गयी। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर लगते ही अस्पातल में लोगो का हुजूम पहुंच गया। अपर पुलिस अधीक्षक आरके सक्सेना भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल की। इस घटना के संबंध में सीओ लालता प्रसाद शुक्ला ने बताया कि लड़ाई की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जिसमे एक व्यक्ति की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।


पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को उठाया

घटना के बाद से पुलिस ने मृतक के घर वालों की शिकायत के बाद सलोनी और उसके मायके पक्ष के करीब आधा दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। जिनसे पुलिस घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है।


पहले भी कई बार हुआ पति-पत्नी में विवाद

उदय प्रताप और उसकी पत्नी सलोनी की शादी के बाद बीते डेढ़ साल में कई बार विवाद हो चुका है और यहां तक कि मामला थाने भी पहुंचा। लेकिन हर बाद संभ्रांत लोगों के सामने आपस में समझौता हो जाता था और सोमवार को भी विवाद के बाद आपस मे समझौते की बातचीत चल रही थी।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned