scriptमुजफ्फरनगर के बाद औरैया में बड़ा रेल हादसा, कैफियत एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, देखें फोटो | Patrika News
औरैया

मुजफ्फरनगर के बाद औरैया में बड़ा रेल हादसा, कैफियत एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, देखें फोटो

10 Photos
7 years ago
1/10
घटना की सूचना के बाद ADG LO आनंद कुमार ने राहत कार्य शुरू करवाया और तुरंत IG कानपुर के साथ PAC और एंबुलेंस को मौके पर भेजा।
2/10
सभी घायलों को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया और औरैया जिला प्रशासन को घायलों के अच्छे इलाज के सख्त निर्देश दिए गए। आपको बता दें कि इस हादसे में अभी तक किसी की जान जाने की पुष्टि नहीं हो पाई है।
3/10
DGP मुख्यालय और गृह विभाग राहत कार्य पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। इसके साथ ही इटावा, औरैया, कन्नौज का जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है।
4/10
जानकारी के मुताबिक वहीं इस रेल हादसे के चलते दिल्ली-हावड़ा रुट बाधित हो गया है। इलाहाबाद आने वाली दर्जनों ट्रेनें इस हादसे के चलते प्रभावित हुई हैं। रूट बाधित होने के चलते यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।
5/10
जानकारी के मुताबिक ट्रैक के दुरुस्त होने तक ये सभी ट्रेनें कानपुर-लखनऊ-मुरादाबाद-गाजियाबाद रूट से संचालित की जाएंगी।
6/10
मुजफ्फरनगर में हुए भीषण रेल हादसे को अभी कुछ दिन बीते ही थे कि औरैया में एक और बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है।
7/10
औरैया के अछल्दा रेलवे स्टेशन के पास 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस एक डंफर (HR63 B 9175) से टकरा गई। डंफर से टकराने के बाद कैफियत एक्सप्रेस के इंजन समेत 12 डिब्बे पटरी से उतर गए।
8/10
5 AC, 2 स्लीपर, 4 जनरल और 1 SLR कोच शामिल हैं। जिसमें से एक डिब्बा पलट गया है। ये हादसा अछल्दा और पाता रेलवे स्टेशन के बीच हुुआ है।
9/10
इस हादसे में 70 से ज्यादा रेल यात्री घायल हुए हैं, जिसमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
10/10
इस रेल हादसे में कैफियत एक्सप्रेस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह रेल हादसा रात 2 बजकर 40 मिनट के आसपास हुआ है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.